कल जम्मू बंद का ऐलान, जानिए वजह
कल जम्मू बंद का ऐलान, जानिए वजह
Share:

जम्मू: अधिवक्ताओं के 29 अगस्त के प्रस्तावित जम्मू बंद को कारोबारियों ने समर्थन किया है। चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के बैनर तले शहर के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। शनिवार को चैंबर पदाधिकारियों की मंडलायुक्त रमेश कुमार एवं एडीजीपी मुकेश सिंह से हुई बैठक में कोई हल नहीं निकलने पर अधिवक्ताओं की हड़ताल को समर्थन देने की घोषणा की। बैठक में अधिवक्ताओं के प्रतिनिधियों को भी बुलाने की बात कही गई थी, किन्तु प्रशासन की तरफ से उन्हें आमंत्रण नहीं दिया गया। शाम को चैंबर की अधिवक्ताओं के साथ भी अलग से बैठक हुई।

चैंबर अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने कहा कि मध्यस्थता के तौर पर प्रशासन एवं अधिवक्ताओं के बीच बातचीत करवाकर मामला हल करवाने का प्रयास किया था। किन्तु प्रशासन के साथ हुई बैठक में अधिवक्ताओं को आमंत्रित नहीं किया गया था। इससे दोनों पक्षों में बात नहीं हो पाई। अधिवक्ताओं के साथ कारोबारी खड़े हैं, लिहाजा जम्मू बंद में शहर के कारोबारियों का योगदान रहेगा। शाम को अधिवक्ताओं के साथ हुई एक अन्य बैठक में मुख्य न्यायाधीश तक मामला पहुंचाने की बात कही गई। किन्तु आखिर तक कोई हल नहीं निकल पाया था। तत्पश्चात, कारोबारियों ने बंद को समर्थन देने का फैसला किया है।

जम्मू-कश्मीर ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन ने 29 अगस्त को बार एसोसिएशन के प्रस्तावित जम्मू बंद का समर्थन नहीं दिया है। इसलिए सोमवार को जम्मू में मेटाडोर, बसें एवं ऑटो नियमित तौर पर चलेंगे। शनिवार को ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष सरदार अजीत सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें बस, मिनी बस, ऑटो रिक्शा एवं टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्षों ने भाग लिया। अजीत सिंह ने जम्मू बंद को समर्थन देने से मना किया।

झारखंड में तेज हुई सियासी हलचल, देररात कांग्रेस विधायक दल ने उठाया ये कदम

अचानक अस्पताल में हुआ कुछ ऐसा कि हर तरफ बंटने लगी मिठाइयां

कोहली 'डिप्रेशन' में हैं तो उन्हें टीम में क्यों लिया ? भारत-पाक मुकाबले से पहले उठा बड़ा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -