अन्ना हजारे ने मोदी को पत्र लिखकर याद दिलाये चुनावी वादे
अन्ना हजारे ने मोदी को पत्र लिखकर याद दिलाये चुनावी वादे
Share:

नई दिल्ली: सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर नए वर्ष की बधाई दी तथा साथ ही मोदी जी द्वारा अपने चुनावी वादे पुरे ना करने का भी जिक्र किया. अन्ना ने अपने तीन पेज के पत्र में  उनके चुनावी वादों की याद दिलाई और कहा कि उनकी सरकार और पूर्व की कांग्रेस नीत यूपीए सरकार के बीच कोई अंतर नजर नहीं आता.

अन्ना हजारे में अपने पत्र में लिखा है कि प्रधानमंत्री काला धन वापस लाने और भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने जैसे 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान किये गए अपने वादे भूल गए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि में सिर्फ प्रधानमंत्री को याद दिलाने के लिए पत्र लिख रहा हु. यह सम्भव नही है कि मेरे पत्र का कोई जवाब आये, किन्तु मोदी जी को इन मुद्दो पे ध्यान देना चाहिए.

 हजारे ने कहा कि मोदी सरकार को भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए लोकपाल और लोकायुक्त कानून सही तरीके से लागू करना चाहिए और किसानों को उनके उत्पादों के लिए लाभकारी कीमत मिलना चाहिए.  हजारे ने यह भी याद दिलाया कि जब दिल्ली के रामलीला मैदान में उन्होंने अनशन किया था तब कांग्रेस सरकार ने ही नहीं बल्कि भाजपा नेताओं सुषमा स्वराज और अरुण जेटली ने भी संसद में भरोसा दिया था कि भ्रष्टाचार रोधी विधेयक पारित होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -