'अंकिता प्लीज! अपने एक्स बॉयफ्रेंड को खाना देना बंद करो', भोपाल की लड़की से परेशान ZOMATO ने किया ट्वीट
'अंकिता प्लीज! अपने एक्स बॉयफ्रेंड को खाना देना बंद करो', भोपाल की लड़की से परेशान ZOMATO ने किया ट्वीट
Share:

सोशल मीडिया पर जानी-मानी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (ZOMATO Viral Tweet) का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। कंपनी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अंकिता प्लीज! अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए खाना ऑर्डर करना बंद करो। कंपनी ने भोपाल की रहने वाली किसी अंकिता के लिए ऐसा ट्वीट किया है। वही कंपनी ने अपने ट्वीट में इसका भी खुलासा किया है।

बुधवार को भारत की जानी-मानी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने एक ट्वीट कर भोपाल निवासी अंकिता से अपने पूर्व प्रेमी को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करने के लिए निवेदन किया। कंपनी ने सोशल मीडिया ऐप पर लड़की से निवेदन किया कि वह अपने पूर्व साथी को सीओडी (COD) पर खाना भेजना बंद कर दे क्योंकि लड़का इसके लिए भुगतान करने से मना कर रहा है। COD का मतलब होता है- कैश ऑन डिलीवरी।

कंपनी ने ट्वीट में लिखा, “भोपाल से अंकिता कृपया अपनी पूर्व प्रेमी को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करें। यह तीसरी बार है - वह भुगतान करने से मना कर रहा है!'' सोशल मीडिया पर इस मजेदार ट्वीट ने बहुत से लोगों का ध्यान खींचा है तथा यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर एक व्यक्ति ने लिखा, "मुझे लगता है कि अंकिता ने मुझे केवल एक आइडिया दिया है।" एक अन्य शख्स ने टिप्पणी की, "हाहाहा! अंकिता सिर्फ यही कर रही होगी, अब कई लोगों को इसका विचार आएगा।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

जानिए हुंडई कंपनी की सफलता की कुछ खास बातें

दुनिया भर में बढ़ रही हुंडई की कारों की मांग

हॉट टॉपिक कंटेंट में पाना है महारत तो अभी से शुरू करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -