Share:
फिर फैंस की नाराजगी का कारण बनी अंकिता लोखंडे, लोग बोले- पवित्र रिश्ता तो टूट गया...
फिर फैंस की नाराजगी का कारण बनी अंकिता लोखंडे, लोग बोले- पवित्र रिश्ता तो टूट गया...

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपनी फोटोज तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। ये फोटोज तथा वीडियो बहुत तेजी से वायरल भी होती हैं। किन्तु उन्हें उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड तथा दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् से कई बार ट्रोल किया जा रहा है। हाल में उन्हें एक इंटरव्यू के लिए ट्रोल किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वही अब अंकिता लोखंडे को फिर से एक वीडियो के लिए ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो को अंकिता ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में अपनी क्लॉस फ्रेंड तथा 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या के साथ हैं। इस वीडियो में दोनों साथ में मस्ती तथा एन्जॉय कर रहे हैं। अंकिता वीडियो में बोलती हैं, 'जब 'पवित्र रिश्ता' 'कुंडली भाग्य' से मिला।

इसके आगे वीडियो में अंकिता श्रद्धा से कहती हैं, "तेरा 'कुंडली भाग्य' ही था न और 'कुमकुम भाग्य'। इस पर श्रद्धा बोलती हैं,"कुमकुम भाग गया।" अर्चना मुस्कुराकर बोलती हैं, "कुमकुम भाग गया, लेकिन तेरा मेरा पवित्र रिश्ता है। कुंडली भाग्य से मिला है पवित्र रिश्ता है हमारा।" इसके पश्चात् अंकिता श्रद्धा से कहती हैं, "हमारी मित्रता को कितने वर्ष हो गए? इस पर वह बोलती हैं 16 साल।" इस वीडियो के साथ दोनों ने कई फोटोज साझा की हैं। अंकिता एवं श्रद्धा की इस फोटो पर एकता कपूर सहित इंडस्ट्री के उनके फ्रेंड्स कमेंट कर रहे हैं। साथ ही अंकिता के प्रशंसक भी इन दोनों की मित्रता को सलाम कर रहे हैं। वहीं दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक अंकिता लोखंडे को ट्रोल कर रहे हैं। उनका बोलना है कि 'पवित्रा रिश्ता' तो टूट गया तथा अब कुंडली भाग्य की बारी है।

निक्की तंबोली ने किया राहुल वैद्य को जमकर ट्रोल, फिर बोलीं- बुरा ना मानो होली है...

ये रिश्ता क्या कहलाता है: होली सेलिब्रेशन के दौरान होगी नायरा की एंट्री, उड़ेंगे सीरत के होश

स्क्रीन पर साथ नजर आएँगे मलाइका-अर्जुन, जानिए कब और कहाँ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -