निक्की तंबोली ने किया राहुल वैद्य को जमकर ट्रोल, फिर बोलीं- बुरा ना मानो होली है...
निक्की तंबोली ने किया राहुल वैद्य को जमकर ट्रोल, फिर बोलीं- बुरा ना मानो होली है...
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी शो बिग बॉस के घर में निक्की तंबोली एवं राहुल वैद्य का खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिला था। कभी मित्रता होती नजर आती थी तो कभी एक दूसरे से तगड़ा विवाद भी कर लेते थे। उनका ये स्टाइल शो के समाप्त होने के पश्चात् भी जारी है। इसका सबसे बड़ा सबूत तब प्राप्त हुआ जब निक्की तंबोली ने राहुल को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। वहीं ट्रोल करने के पश्चात् ये भी बोल दिया- बुरा ना मानो होली है।

वही अब वास्तव में राहुल वैद्य को ट्रोल भी इसलिए किया गया है क्योंकि वे कुछ समय पूर्व अपनी बिल्डिंग में साइकिल राइड कर रहे थे। ये साइकिल उन्हें सलमान खान ने तोहफे में दी है। अब उस साइकिल को जब गायक अपनी बिल्डिंग में चला रहे थे, तब उन्हें मीडिया के कैमरों ने भी कैद किया था। अब वैसे तो हर कोई राहुल की नई साइकिल की प्रशंसा कर रहा था, किन्तु निक्की तंबोली ने कुछ अलग ही चीज स्पॉट कर ली। निक्की ने ट्वीट कर लिखा- ये तो एकदम नया है। अपनी बिल्डिंग में ही स्वयं को दिखाने का प्रयास हो रहा है। काश मुझे भी मेरी खिड़की के समक्ष ही पैपराजी दिख जाती। वैसे मुझे तो वो वैसे भी स्पॉट कर ही लेंगे। बुरा ना मानो होली है।

निक्की का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अभिनेत्री ने किसी का नाम तो नहीं लिया है, किन्तु उनका ये कहना ही बता रहा है कि वे राहुल पर चुटकी ले रही हैं। उन्हें ये देख अजीब लग रहा है कि राहुल अपनी साइकिल वाले वीडियो को भी वायरल करवाना चाहते हैं। वैसे निक्की के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम्स बनते नजर आ रहे हैं। कई प्रकार के ट्वीट भी किए जा रहे हैं, कहीं पर निक्की का समर्थन किया जा रहा है तो कही पर राहुल को भी सपोर्ट प्राप्त हो रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: होली सेलिब्रेशन के दौरान होगी नायरा की एंट्री, उड़ेंगे सीरत के होश

स्क्रीन पर साथ नजर आएँगे मलाइका-अर्जुन, जानिए कब और कहाँ?

अपने ऑनस्क्रीन भाई को डेट कर चुकीं हैं कांची सिंह, 17 की उम्र में ही रहती थीं लिव इन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -