'बेशरम रंग' पर अंजलि अरोड़ा ने दिखाई ऐसी अदाएं, देखकर फैंस हुए मदहोश

'बेशरम रंग' पर अंजलि अरोड़ा ने दिखाई ऐसी अदाएं, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आग लगाते हैं तथा इन दिनों शाहरुख खान (ShahRukh Khan) एवं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) का गाना बेशरम रंग (Besharam Rang) जमकर ट्रेंड हो रहा है। 

वही ऐसे में अब अंजलि अरोड़ा ने इस गाने पर डांस वीडियो साझा किया है। वीडियो में अंजलि काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं, वहीं उनके डांस मूव्स भी दीपिका की तरह ही कहर बरपा रहे हैं। कई प्रशंसकों का कहना है कि कच्चा बादाम के बाद अब अंजलि अरोड़ा का कोई बेस्ट वीडियो सामने आया है। अंजलि अरोड़ा का बेशरम रंग पर डांस बहुत सिजलिंग है। अभी तक जहां बाकी एक्ट्रेस ने ज्यादातर उनके डांस वीडियोज में केवल दीपिका पादुकोण जैसे एक्सप्रेशन्स कॉपी करने का प्रयास किया है, तो वहीं अंजलि ने दीपिका के जैसे ही किलर डांस मूव्स भी दिखाए हैं। अंजलि के बम डांस मूमेंट की भी प्रशंसक बहुत प्रशंसा कर रहे हैं और कुछ ने तो उस स्टेप को दीपिका से भी अच्छा बताया है। गाने में अंजलि के हाव भाव और डांस मूव्स प्रशंसकों को भा गए हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण एवं शाहरुख खान की फिल्म पठान से गाना बेशरम रंग काफी ट्रेंड हुआ है। एक तरफ जहां गाना 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर चुका है तो दूसरी तरफ इस पर खूब रील्स भी देखने को मिल रही हैं। बात अभिनेत्रियों की करें तो कनिका मान, हिना खान, अवनीत कौर एवं मुनमुन दत्ता समेत कई और इस पर डांस वीडियोज शेयर कर चुकी हैं। जिन्हें प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है। वहीं अब अंजलि अरोड़ा ने तो आग ही लगा दी है।

मोनालिसा को छोड़ इस हसीना संग नजर आए विक्रांत सिंह, वायरल हुई तस्वीरें

इंटरनेट पर छाई करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO

तलाक की ख़बरों के बीच फिर एक साथ नजर आया ये स्टार कपल, असमंजस में पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -