इस वजह से डिज्नी की Tangled फिल्म की हो रही हैं चर्चा
इस वजह से डिज्नी की Tangled फिल्म की हो रही हैं चर्चा
Share:

कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया पर लगातार मंडरा रहा हैं. कई देशो में तो इस वायरस के कारण ऐसी भयावह स्थिति हो गई है जिसकी तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं. हालांकि कोरोना वायरस का तोड़ निकालने के लिए वैज्ञानिक पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर इसकी एक नई थ्योरी निकली है. ट्विटर यूजर्स की मानें तो एनिमेटेड प्रोडक्शन कंपनी 'डिज्नी' को इसकी बहुत पहले से जानकारी थी. यहां तक कि डिज्नी ने अपनी फिल्म Tangled में इसका जिक्र भी किया हुआ था. 

दरअसल, फिल्म Tangled डिज्नी की एक राजकुमारी की कहानी है. यह राजकुमारी कोरोना राज्य की थी जिसे एक महिला ने अगवा करके टावर में 18 साल तक रखा था. खास बात ये है कि जिस टावर में राजकुमारी को कैद करके रखा गया था उस टावर का नाम क्वारंटीन था. फिल्म के इसी कोरोना राज्य और क्वारंटीन टावर से लोग वर्तमान समय की स्थिति को जोड़ रहे हैं. फिल्म के मेकर्स की कहानी इस समय की स्थिति से कैसे मेल खाती है ये तो वही जानें लेकिन इतना जरूर है कि अब इस फिल्म की कहानी को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एक यूजर्स ने वीडियो पोस्ट करके लिखा- 'क्या आप लोगों को इस बात का अहसास है कि Rapunzel को कोरोना राज्य में क्वारंटीन में रखा गया था.' एक अन्य यूजर्स ने फिल्म की राजकुमारी की तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'अब कोरोना दुनिया भर में फैल गया है.' बता दें की कोरोना का प्रकोप भारत में भी लगातार बढ़ रहा है. स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर तो पहले ही एहतियात के तौर पर बंद कर दिए गए थे. इसके अलावा कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है और शूटिंग भी कैंसिल कर दी गई है. आम हो या खास हर किसी को घर में ही रहने की सलाह दी जा रही है. इस वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आदेश दे दिया है. पीएम मोदी की इस मुहिम में फिल्मी सितारे भी उनका साथ दे रहे हैं और लोगों से अपना ध्यान रखने की अपील कर रहे हैं.

हॉलीवुड एक्टर एंडी कोहेन को कोरोना ने बनाया शिकार, फैंस की हालत हुई खराब

कोरोना के चपेट में आए हॉलिवुड स्टार इदरिस एल्बा ने ट्वीट कर दी हेल्थ की अपडेट

टॉम हैंक्स की सेहत पर बहन ने दिया ये अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -