सभी का दिल जीत लेगा फिल्म 'डंबो' का ये शानदार ट्रेलर
सभी का दिल जीत लेगा फिल्म 'डंबो' का ये शानदार ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड की हर फिल्म ही खास होती है और इसी क्रम में हाल ही में फिल्म 'डंबो' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. आपको बता दें डंबो यानी बुद्धू होता है और इस फिल्म की कहानी एक हाथी पर आधारित है. चार साल पहले फिल्म डंबो की कहानी को बड़े परदे पर फिर से उतारने का एलान हुआ था और इसी साल जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है और इसके तुरंत बाद ही वॉल्ट डिजनी ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

फिल्म के शानदार ट्रेलर की शुरुआत रेलगाड़ी की सीटी से होती है और परदे पर नजर आते हैं एक दड़बे की तरफ भागते दो बच्चे. फिर स्क्रीन पर दिखाई देता है छोटा सा, प्यारा सा डंबो. एक पंख पकड़ने की चाहत में वह उड़ने की कोशिश करता दिखता है. जी हां... यानी तो है इस डंबो की खासियत कि वह उड़ भी सकता है. फिल्म में साथ में उसके दोस्त चूहे भी है.

लेकिन फिल्म डंबो की खासियत है हाथी और चूहे की दोस्ती. फिल्म के ट्रेलर में साफ़ दिखता है कि चिड़ियाघर की मालिकान डंबो को उसकी मां से अलग कर देती हैं. अब डंबो कैसे अपनी मां से दोबारा मिलेगा? उसके इसी संघर्ष की कहानी फिल्म में देखने को मिलेगी. आप भी देखिए फिल्म का ये शानदार ट्रेलर.

अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ काइली ने करवाया बेहद खूबसूरत फोटोशूट

शादी में शामिल होने के लिए पहली बार भारत आएंगे प्रियंका के देवर केविन

बड़ा ही रंगमिजाज़ी है प्रियंका का होने वाला पति, 8 लड़कियों के साथ कर चुका है ऐश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -