अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ काइली ने करवाया बेहद खूबसूरत फोटोशूट
अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ काइली ने करवाया बेहद खूबसूरत फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल काइली जेनर इन दिनों अपने एक नए फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. काइली हर बार ही अपने हॉट फोटोज के जरिए सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट की सभी तस्वीरें काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. आपको बता दें काइली हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने फैमिली फोटोशूट करवाया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं काइली के साथ उनकी 9 महीने की बेटी स्टॉर्मी और काइली के बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट दिखाई दें रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर इसे परफेक्ट फैमिली कहा जा सकता है. काइली ने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Happy Thanksgiving i love you little angel'

आपको बता दें काइली अपनी बेटी से बहुत प्यार करती है और वो हर थोड़े दिन में स्टॉर्मी के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर हर बार ही काइली के सभी फोटोज वायरल होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर ही काइली के 119 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

हॉलीवुड की इन दो हॉट बहनों में कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

अपनी नन्ही बेटी को अभी से ऐसे गुण सीखा रही हैं काइली जेनर

कर्दाशियां और जेनर सिस्टर्स में इस बहन को सबसे कम पसंद करते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -