आपके अलावा और कौन यूज़ करता है आपका वॉशरूम, जानें
आपके अलावा और कौन यूज़ करता है आपका वॉशरूम, जानें
Share:

इंसान खुदको सुरक्षित रखने के लिए आलीशान घर बनता है और सब दरवाजे-खिड़कियों को बंद रखता है. ताकि कोई भी बेवजह उसके घर में प्रवेश ना कर पाए. इंसान यही सोचता है कि घर में वह पूरी तरह से सुरक्षित है और जो भी खतरा है वो केवल बाहर ही है. लेकिन क्या होगा आपका हाल, जब आपको पता लगेगा कि ख़तरा घर के अंदर ही है? यदि वह ख़तरा आपके टॉयलेट के रस्ते से आए, तब आप क्या करेंगे?

कई ऑनलाइन साइट्स है जिनपर यदि आप सर्फिंग करेंगे तो आपको पता चलेगा कि वहाँ कई ऐसे लोग हैं जो उन फोटोस को शेयर करते है, जिन्हे देखकर वह भी चौंक उठे थे.

एक लड़की ने अपने वाशरूम का फोटो शेयर करते हुए बताया कि जब वह कमोड पर बैठने जा रही थी, तब उनके कमोड से सांप बाहर आ रहा था. इसी कड़ी में और भी कई फोटोस है, जिनमें आप देखेंगे कि कही किसी कमोड से सांप बहार आ रहा है तो कही से चूहा.

इस तरह के केसेस कई बार देखें गए है, जब सीवर लाइन फट जाने के कारण उसमे जीव-जंतु घुस जाते है. सीवर लाइन के द्वारा रास्ता मिल जाने से वह सीधे कमोड में प्रकट होते दिखाई देते है.

इंसान जिस किसी भी चीज़ का अनुभव करता है, वह उसे दूसरों से शेयर करता है और दूसरों से अनुभवों से सिखने को ही शास्त्रों में बुद्धिमानी कहा गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस सीक्रेट सोसायटी में रहते हैं जिंदा भूत

कॉफ़ी खोल सकती है आपके व्यक्तित्व से जुड़े कई राज

जानिए क्यों बनाया जाता है सिर्फ लड़कियों को रिसेप्शनिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -