अनिल विज ने किया विवादित ट्वीट
अनिल विज ने किया विवादित ट्वीट
Share:

नई दिल्ली. हरियाणा के मंत्री अनिल विज अपने बयानों के कारण अकसर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने विवादित ट्वीट किया है. अनिल विज ने रविवार को एक ट्वीट कर कहा कि 100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते. इस ट्वीट में विज ने किसी पार्टी का नाम नहीं लिया है. 

उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में विपक्षी दलों और अन्य समूहों द्वारा बनाए जा रहे गठबंधन अगले महीने वहां होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा को नहीं हरा सकते। गुजरात में भाजपा फिर जीतेगी. विज ने कहा कि देश में ‘मोदी लहर’ जारी है और भगवा पार्टी राज्य में अगली सरकार बनाएगी.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब विज ने तीखे बयान दिए हों या फिर ट्वीट किए हैं. हाल ही में अनिल विज ने एक विडियो के जरिए राहुल पर तंज कसते हुए कहा था, 'एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने बताया कि राहुल गांधी ने जिस प्लेट में उन्हें नाश्ता कराया, उसी में अपने कुत्ते को भी कराया. यह बड़ी अच्छी बात है कि वह (राहुल गांधी) कांग्रेस कार्यकर्ताओं और कुत्तों को समानता की नजर से देखते हैं.' 

अनिल विज के ट्वीट्स पर नकारात्मक प्रतिक्रियाएं ज्यादा आती हैं लोग उन्हें सलाह देते हैं कि मंत्री जी हरियाणा के लिए कुछ काम काज कर लो. इस बार भी  ट्वीट पर उन्हें उन्ही की भाषा में जबाब मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि सही कहा आप ने बीजेपी  के 100  कुत्ते मिलकर भी एक राहुल गांधी का मुकाबला नहीं कर सकते. 

नागालैंड के युवक का शव मिलने से हड़कंप

कमल ने खत्म किया सस्पेंस, लॉन्च करेंगे राजनीतिक पार्टी

असम: रास महोत्सव में कार जीतने का मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -