मध्यप्रदेश : पोर्न मूवी देखने वाले नगर निगम अधिकारी को मिली यह सजा
मध्यप्रदेश : पोर्न मूवी देखने वाले नगर निगम अधिकारी को मिली यह सजा
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में राजस्व बढ़ाने की BMC मीटिंग में जोनल अधिकारी द्वारा अश्लील मूवी देखने का मामला सामने आया है. घटना सामने आने के बाद जोनल अधिकारी अनिल शर्मा को निलंबित कर दिया गया साथ ही बैठको में मोबाईल को प्रतिबंधित भी कर दिया गया है. 24 घंटे के भीतर जांच करके उन्हें निलंबित किया.

बीएमसी आयुक्त तेजस्वी नायक ने जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी अनिल शर्मा को प्राम्भिक जाँच रिपोर्ट के आधार पर निलंबित कर दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक शर्मा इस मामले में अपराधी पाये गए हैं. यह पूछने पर कि क्या जोनल अधिकारी शर्मा को कोई कारण बताओ नोटिस दिया गया है ? उन्होंने कहा कि वह देखकर बता पाएंगे कि क्या शर्मा ने कोई जवाब दिया है अथवा नहीं. वही आरोपी जोनल अधिकारी शर्मा से संपर्क कर इस मामले पर उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.

बीएमसी के जनसंपर्क अधिकारी प्रेमशंकर शुक्ल के मुताबिक जोन क्रमांक 10 के जोनल अधिकारी शर्मा का यह यह अपराध उस समय सामने आया, जब कल एक टीवी समाचार चैनल ने उन्हें उक्त बैठक के दौरान प्रोर्नोग्राफी फिल्म देखते हुए दिखाया था. उन्होंने बताया की बीएमसी का राजस्व बढ़ाने के लिए पिछली 18 जनवरी को मीटिंग में पाषर्दों और अन्य अधिकारियों के साथ महापौर आलोक शर्मा और आयुक्त नायक भी मौजूद थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -