Share:
शुरुआती दिनों को याद कर बोले अनिल कपूर, ऐसी फिल्मों के लिए मना करते थे लोग
शुरुआती दिनों को याद कर बोले अनिल कपूर, ऐसी फिल्मों के लिए मना करते थे लोग

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. बता दें कि हाल ही में वह अपनी फिल्म टोटल धमाल में धमाल मचाते हुए नज़र आएं थे. बॉलीवुड में  'बेटा', 'जुदाई', ' लाडला' जैसी मजबूत महिला किरदारों वाली फिल्मों में काम अभिनय कर चुके अनिल कपूर ने कहा है कि उनके करियर के शुरुआती दौर में फिल्म उद्योग के लोगों ने उन्हें ऐसी फिल्म नहीं करने की सलाह दी थी, जिसमे कि महिलाओं का किरदार पुरुष किरदार से ज्यादा बेहतर या उनके बराबर ही हो. 

हाल ही में अनिल कपूर ने बताया है कि, ''जब मैंने 'जुदाई' जैसी फिल्म की तो फिल्म उद्योग के कई लोगों को यह जानकर आश्चर्य हुआ कि मैं ऐसी फिल्में क्यों कर रहा हूं? हालांकि मैं हमेशा वैसी फिल्में करता रहूंगा जिसमें या तो मेरे लिए अच्छा किरदार होगा या फिर कहानी अच्छी रहेगी. 

साथ ही अभिनेता अनिल कपूर ने अपने प्रोडक्शन वाली फिल्म 'खूबसूरत' का जिक्र किया और कहा कि इस फिल्म में पुरुष किरदार के लिए एक्टर तलाशने में उन्हें काफी मुश्किलें आई थी और कई बड़े अभिनेताओं ने इस फिल्म को करने से इंकार भी कर दिया था. आगे वे कहते हैं कि 'खूबसूरत' की प्रोड्यूसर रिया कपूर (अनिल कपूर की छोटी बेटी) ने इस दौरान फवाद खान के बारे में उन्हें जानकारी दी थी. जहां वे फिल्म में नजर आए थे. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा, मुझे उस शख्स के साथ अंतरंग होना था, जिसे मैं...

आलिया भट्ट की बहन के लिए कुछ ऐसा बोली दीपिका पादुकोण

इस एक्ट्रेस ने निक को कहा-जीजू, बॉलीवुड हसीनाओं की फोटो वायरल

पत्नी प्रियंका संग निक ने कर दिया कुछ ऐसा, लोग बोले-जोरू का गुलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -