इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा, मुझे उस शख्स के साथ अंतरंग होना था, जिसे मैं...
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा, मुझे उस शख्स के साथ अंतरंग होना था, जिसे मैं...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारों में शुमार एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का कहना है कि 'ये साली जिंदगी' के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें एक अजनबी के साथ अंतरंग होना पड़ा था. हाल ही में एक टॉक शो में अदिति बताया कि 'ये साली जिंदगी' के ऑडिशन के दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ अंतरंग होना था जिसे मैं जानती भी नहीं थी. बताया जा रहा है कि यहां पर वह अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं, जो फिल्म में उनके साथ थे. 

एक्ट्रेस अदिति ने आगे कहा कि, 'उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी और वह इतने लंबे-चौड़े हैं. मैं उस वक्त यही सोच रही थी यहां पर क्या चल रहा है?' अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र भी थे. हाल ही में एक टॉक शो में अपनी जिंदगी के और भी कई पहलुओं को लेकर एक्ट्रेस ने बात की.

आगे वे कहती है कि मणिरत्नम की फिल्म 'बॉम्बे' ने उन्हें फिल्मी दुनिया की ओर आकर्षित किया था. जहां खासतौर से फिल्म का गाना 'कहना ही क्या' ने उन्हें मोहित कर दिया था. उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी थोड़ी-बहुत बात की. उन्होंने कहा कि जब वह पांचवी कक्षा में थीं तब उन्हें पहला प्रेम पत्र मिल गया था. इतना ही नहीं यहां पर अदिति ने अपने 'डेटिंग गेम' के बारे में भी बताया. 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ उनकी शादी हुई थी और जल्द हे दोनों अलग भी हो चुके थे.

 

पत्नी प्रियंका संग निक ने कर दिया कुछ ऐसा, लोग बोले-जोरू का गुलाम

'फास्ट एंड फ्यूरियस' पर आधारित फिल्म इस दिन होगी रिलीज़, करण जौहर ने बदली तारीख

अभय देओल की Jungle Cry का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस स्पोर्ट पर बनी है फिल्म

Cannes 2019: सामने आया हुमा कुरैशी का लुक, इस मदमस्त अंदाज में ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -