इस फिल्म में बाप-बेटी का किरदार निभाएंगे अनिल और सोनम
इस फिल्म में बाप-बेटी का किरदार निभाएंगे अनिल और सोनम
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर और सोनम कपूर एक साथ एक फिल्म में नजर आ सकते है. रियल लाइफ में ही नहीं बल्कि, फिल्म में भी वह पिता और बेटी की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' बताया जा रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस बाप बेटी की जोड़ी को विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली धार अपनी फिल्म के जरिए लेकर आ रही है.

ख़ास बात यह है कि, ये पहली बार होगा जब अनिल और सोनम एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे. यही नहीं बल्कि, फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई. इस ख़ास मौके पर शैली ने कहा कि, "मैं हाल ही में अनिल कपूर से मिल कर आई हूं, वह बिलकुल बच्चे जैसे हैं वह अपने रोल के लिए बहुत उत्सुक दिखाई दिए. फिल्म में उनका रोल ऐसा होगा जो स्क्रीन पर लंबे समय से नजर नहीं आया. फिल्म की शूटिंग उनके पटियाला के घर में होगी, फिल्म के लिए वह लोकेशन काफी रियल होगी. हम इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं."

जानकारी के लिए बता दे कि, अनिल कपूर की इस फिल्म का नाम अनिल कपूर की ही फिल्म '1942: लव स्टोरी' के गाने 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' से लिया गया है. यह गाना अनिल कपूर और अभिनेत्री मनीषा कोइराला पर फिल्माया गया था. जो आज भी लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है. दिलचस्प बात ये है कि, इस फिल्म में अभिनेत्री जूही चावला भी होगी, इसके अलावा फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

पहले अक्षय की 'बेबी' का नाम था 'अय्यारी'

लोगों की और खुद की गलतियों से सीखना चाहिए- तापसी पन्नू

ब्लैक ड्रेस में नजर आया उर्वशी का बेहद ही हॉट अंदाज़

फिर महिला सशक्तिकरण पर खुलकर बोली ऋचा चड्डा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -