Video : टीम इंडिया की हार से बौखलाया शख्स, खुद के साथ कर लिया ये काम
Video : टीम इंडिया की हार से बौखलाया शख्स, खुद के साथ कर लिया ये काम
Share:

क्रिकेट की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. ऐसे में बात वर्ल्ड कप की हो तो इसका खुमार डबल हो जाता है. आपने अब तक क्रिकेट के बहुत सारे दीवाने देंखे होंगे, लेकिन इस शख्स की तरह क्रिकेट की दीवानगी किसी में नहीं देखी होगी. बता दें, अभ्रदीप सहा नाम के ट्विटर यूजर न्यूजीलैंड से भारत की हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए और आपा खो बैठे. न्यूजीलैंड से मैच हारने के बाद टीम इंडिया वर्ल्ड कप फाइनल से बाहर हो गई. भारत के हारने के दर्द को अभ्रदीप सहा ने एक वीडियो के जरिए व्यक्त किया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे आप भी यहाँ देख सकते हैं. 

वायरल किये गए इस वीडियो में वो काफी गुस्से में और बौखलाए हुए दिखाई दे रहे हैं और खुद को जोर-जोर से चाटा मार रहे हैं. वो यह भी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम से बहुत सारे होप थे उन्हें लगा था कि कपिल देव के बाद विराट कोहली दूसरे कैप्टन होंगे जो वर्ल्ड कप ले आएंगे. लेकिन मैच हारने के बाद मैं बहुत ह्युमिलिएटेड और डिसअपोइंटेड महसूस कर रहा हूं.

हालाँकि टीम इंडिया ने अपना बेस्ट दिया लेकिन इस सेमी फाइनल से ही उन्हें घर जाना पड़ा. इससे देशभर के लोग काफी दुखी हैं और निराश हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे ओवरएक्टिंग बताया तो कुछ लोगों ने मजाक उड़ाया तो कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस शख्स के क्रिकेट प्रेम की सराहना की. 

मुर्गे से परेशान हुए लोग, बेजुबान के खिलाफ दर्ज कराया केस

Europe के इस सबसे बड़े फेस्टिवल में एन्जॉय करती महिला की हुई मौत

जहरीले सांप Rattle Viper ने माँ-बेटी को डसा, बाद में जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -