कप्तानी मिलने पर मैथ्यूज ने कहा- देश और टीम को निराश नही कर सकता
कप्तानी मिलने पर मैथ्यूज ने कहा- देश और टीम को निराश नही कर सकता
Share:

श्रीलंका के टी-20 कप्तान लेसिथ मालिंगा के चोटिल होने के कारण ICC टी20 वर्ल्ड कप में टीम की कप्तानी की कमान आलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को सौंपी गई है, जिसके मैथ्यूज कहा कि उन्होंने यह चुनौती इसलिए स्वीकार की क्योंकि वह अपने देश को निराश नहीं कर सकते. मैथ्यूज ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मुझे वर्ल्ड कप में टीम का प्रतिन्धित्व करने के लिए कहा गया. मैं इंकार कैसे कर सकता था. मैं अपने देश और टीम को निराश नहीं कर सकता. मैंने इसे सकारात्मक रूप में लिया क्योंकि मैं जानता हूं कि उन्हें मुझ पर विश्वास है. मैं इस टीम से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाने के लिए अपनी तरफ से हर संभव प्रयास करूंगा.

मैथ्यूज ने कहा कि कप्तान बदलने से टीम प्रभावित नहीं होगी क्योंकि खिलाडिय़ों का ध्यान खेल पर है. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मालिंगा अभी फिट नहीं है और इसलिए यह फैसला करना पड़ा लेकिन वह हमारी टीम का महत्वपूर्ण खिलाड़ी है. इसलिए हमने उसे इस उम्मीद से टीम से रखा है कि वह हमारे पहले मैच से पूर्व फिट हो जाएगा. हम उसे आराम देना चाहते हैं ताकि वह पूरी तरह से फिट हो जाए.

मैथ्यूज ने कहा कि मालिंगा के कप्तान पद छोडऩे के बाद मुझसे यह जिम्मेदारी संभालने के लिए कहा गया. हम किसी तरह से परेशानी में नहीं हैं क्योंकि प्रशासक जानते हैं कि क्या करने की जरूरत है. क्रिकेटर होने के नाते हमारे लिए महत्वपूर्ण है कि हम इस टूर्नामेंट पर ध्यान केंद्रित करें. बाहर क्या हो रहा है हम वास्तव में उससे चिंतित नहीं हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -