अपनी खूबसूरती से परेशान है ये मॉडल, नहीं कर पाती ये सब
अपनी खूबसूरती से परेशान है ये मॉडल, नहीं कर पाती ये सब
Share:

खूबसूरत दिखना हर कोई चाहता है. कई लोग खूबसूरती के लिए बहुत कुछ करते हैं. लेकिन कभी ये खूबसूरती ही आपकी जान की दुश्मन बन जाती है यानी आपके लिए मुसीबत बन जाती है. जहां एक तरफ इनकी सुंदरता पर कोई भी मोहित हो जाता है तो वहीं दूसरी तरफ यही सुंदरता इनके लिए मुसीबत भी बन जाती है. आज हम ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जोइतनी सुंदर है कि वो अपनी इस सुंदरता से ही परेशान है. आई बता देते हैं कैसे. 

बेहद खूबसूरत लड़ियाँ का घूमना फिरना, या कहीं भी आना जाना सब बंद सा हो जाता है. क्योंकि उनकी खूबसूरती ही ऐसी होती है.ऐसी ही कहानी है रूस की 26 वर्षीय युवती एंजेलिका कीनोवा की जो कि एक प्रोफेशनल मॉडल भी हैं. एंजेलिका दिखने में बिलकुल किसी गुड़‍िया की तरह है. शानदार फिगर और खूबसूरत. उसे उसके माता-पिता ने एक गुड़‍िया की तरह ही बड़ा भी किया है. बता दें एंजेलिका ने अपनी खूबसूरती के लिए कोई भी सर्जरी की मदद नहीं ली बल्कि नेचुरल तरीकों और एक्‍सरसाइज की मदद से वो अपना फिगर इस तरह बना पाई हैं.

एंजेलिका के अनुसार मेरे माता-पिता ने मुझे एक राजकुमारी की तरह बड़ा किया. उन्‍होंने ना तो कभी मुझे कहीं बाहर नहीं जाने दिया और ना ही लड़कों के साथ डेटिंग करने दी. मैंने कभी किसी लड़के से संबंध भी नहीं बनाए और इसी वजह से मैं असल जिंदगी में फिट नहीं होती बल्कि मैं एक जिंदा गुड़‍िया बन गई हूं. मई आज बाहर की दुनिया से अनभिज्ञ हूँ.

यहां लड़कों के लिए लड़कियां लगाती हैं लाइन, एक रात की इतनी होती है कीमत

जब गर्भवती महिला के पेट से बच्चा हुआ गायब

अब मंदिर से चप्पल चोरी हुई तो नहीं होगा दुःख, जानें क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -