संदिग्ध पैकेट मिलने से मची खलबली, एंजेला मर्केल का ऑफिस सील
संदिग्ध पैकेट मिलने से मची खलबली, एंजेला मर्केल का ऑफिस सील
Share:

बर्लिन: पूरी दुनिया में अभी हर ओर आतंकी घटनाओ का खौफ छाया हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बर्लिन में संदिग्ध पैकेट मिलने के बाद बुधवार को बर्लिन कि पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल के ऑफिस को तुरंत ही सील कर दिया। जब यह भवन सील किया गया उस समय उनके सभी मंत्री कैबिनेट मीटिंग के लिए वहां पर एकत्रित हुए थे।

इस मामले में रायटर्स के एक प्रत्यक्षदर्शी ने अपने बयान में दोहराया है कि पुलिस द्वारा सेंट्रल बर्लिन में चांसलर ऑफिस के आसपास के क्षेत्र की घेराबंदी कर लिए जाने के बाद ही सभी वरिष्ठ मंत्रियों ने जो की आए हुए थे उन्होंने अपनी नियमित मीटिंग में भाग लिया। प्रत्यक्षदर्शी ने यह भी बताया कि ऑफिस के प्रवेश द्वार पर किसी ने पीले रंग के प्लास्टिक के चार पोस्टल क्रेट छोड़ दिए थे।

जर्मनी की फेडरल पुलिस के प्रवक्ता ने रायटर्स को बताया, "हम एक संदिग्ध पैकेट की जांच कर रहे हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि अधिकारी पैकेट की जांच के लिए विशेषज्ञों का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे की इससे पूर्व भी ऐसे ही एक घटनाक्रम के तहत किसी ने ऑफिस के प्रवेश द्वार पर एक बैग को रखा था जिसमे की विस्फोटक सामग्री थी. पुलिस मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -