सलमान भाई के साथ काम करना ज्यादा आसान है, अंगद बेदी
सलमान भाई के साथ काम करना ज्यादा आसान है, अंगद बेदी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर अली अब्बास जफर जो के सलमान खान के संग में अपनी पूर्व कि सफलतम फिल्म 'सुल्तान' के बाद एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' को लेकर आने वाले है. बता दे कि, फिल्मकार अली अब्बास जफर ‘टाइगर जिंदा है’ के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त चल रहे है. बता दे कि फिल्म में हमे सलमान संग अभिनता अंगद बेदी भी नजर आने वाले है.

तथा खबर के मुताबिक निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'टाईगर जिंदा है' में सलमान खान के साथ यंग स्टार अंगद बेदी भी नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर अंगद काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, मैं खुश हूं कि मुझे 'पिंक' के तुरंत बाद 'टाईगर जिंदा है' मिल गई. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंगद बेदी ने कहा, ''अमिताभ बच्चन के साथ काम करके आपका कांफिडेंस बढ़ता है.

लेकिन सलमान भाई के साथ काम करना ज्यादा आसान है. यह काफी अलग स्टार हैं. वह आपको परिवार की तरह मानते हैं. आपका ख्याल रखते हैं. सलमान खान के साथ काम करने से मुझे तो फायदा ही फायदा है.'' बता दे कि पूर्व में बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' कि शूटिंग जो के पूर्व में अबू धाबी में चल रही थी. अबू धाबी में फिल्म के अब तक 65 दिनों की शूटिंग हो चुकी है.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -