इवान लैंडल फिर बने मरे के कोच

लंदन : साल 2016 के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में पुरुष एकल मुकाबले में उपविजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने विंबलडन के लिए कोई कसार नहीं छोड़ना चाहते. अपनी तैयारियों को मजबूत करते हुए वह अपने पूर्व कोच इवान लैंडल से फिर जुड़ गए हैं.

दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी मरे विंबलडन के पहले सोमवार से शुरू हो रहे क्वींस क्लब टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सा ले रहे हैं. इस टूर्नामेंट को अभ्यास की तरह लेने वाले ब्रिटिश खिलाड़ी ने कहा, इवान क्वींस क्लब चैंपियनशिप से पहले मुझसे बतौर कोच जुड़ जायेंगे. इवान के साथ मेरा पिछला समय सफलता के लिहाज से बेहतरीन रहा था और मुझे उम्मीद है कि इस बार भी मैं सफलता हासिल कर सकूंगा. इवान को न केवल टेनिस की अच्छी समझ है बल्कि उन्हें पता है कि बड़े टूर्नामेंटों में कैसे जीत हासिल की जाती है.

मरे ने कहा कि इवान के साथ पिछले कार्यकाल में मैंने सफलता की नी ऊंचाइयों को छुआ था और ओलंपिक में स्वर्ण, विंबलडन और यूएस ओपन के खिताब जीते थे. मैं एक बार फिर इवान से जुड़ कर बेहद उत्साहित हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं अपने लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहूंगा.

गौरतलब है कि इवान के साथ अपने 2 साल के सफल कार्यकाल के बाद मरे ने एक भी ग्रैंड स्लेम खिताब नहीं जीता है. वह हाल ही सम्पन्न फ्रेंच ओपन के फाइनल में पहुंचे थे लेकिन उन्हें नंबर वन सर्बिया के नोवाक जोकोविच के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -