SAMSUNG के इन स्मार्टफोन पर आने वाला है एंड्राइड नॉगट अपडेट
SAMSUNG के इन स्मार्टफोन पर आने वाला है एंड्राइड नॉगट अपडेट
Share:

विश्व में अपने प्रमुख स्मार्टफोन के लिए जाने जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन के बारे में एक नयी जानकारी सामने आयी है. जिसमे पता चला है कि सैमसंग के Galaxy J5 Prime स्मार्टफोन में जल्दी एंड्राइड नॉगट अपडेट दिया जाने वाला है.  सामने आयी रिपोर्ट में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट अपडेट दिया जाने वाला है.  सैमसंग के Galaxy J5 Prime स्मार्टफोन को एंड्राइड नॉगट अपडेट के साथ देखा गया है.

इस लिस्ट में  SM-G570Y/DS, SM-G570M/DS, SM-G570 F/DS, SM-G570f/DD, SM-G570Y और SM-G570M आदि मॉडल शामिल है. जिनमे एंड्राइड नॉगट अपडेट दिया जाने वाला है. हालांकि यह कब तक रोलआउट किया जायेगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.  सैमसंग ने इस साल की शुरूआत में भारत में Galaxy J5 Prime स्मार्टफोन को 14,790 रुपए की कीमत में लांच किया था.

सैमसंग के गैलेक्सी J5 प्राइम स्मार्टफोन में 5 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर, 2GB रेम, 16जीबी इंटरनल मेमोरी,  एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, अपर्चर एफ/1.9 और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में एस पावर प्लानिंग और एस सिक्योर फीचर भी दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू

IFA 2017: Alcatel ने लांच किये अपने नए 4 SmartPhone

सैमसंग ने शुरु की गैलेक्सी नोट 8 की प्री बुकिंग

सेटिंग में जाकर करे बस यह काम, आपके फोन की स्पीड हो जाएगी तीन गुना तेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -