वेस्टइंडीज के खिलाड़ी पर मंडरा रहा डोपिंग का खतरा, हो सकते है निलंबित
वेस्टइंडीज के खिलाड़ी पर मंडरा रहा डोपिंग का खतरा, हो सकते है निलंबित
Share:

मियामी : ऑलराउंडर वेस्टइंडीज खिलाडी आंद्रे रसेल पर डोपिंग का खतरा मंडरा रहा है. रसेल पिछले 12 महीनों में तीन बार ड्रग परीक्षण कराने के लिये अनुपस्थित रहे हैं, इसके बाद डोपिंग रोधी नियमों के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए उन्हें क्रिकेट से निलंबित किया जा सकता है. जमैका में इस मामले में आज यह रिपोर्ट आयी है. अगले हफ्ते भारत में होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिये वह वेस्टइंडीज टीम के एक सदस्य है और जमैका ग्लीनर की रिपोर्ट के हवाले से आंद्रे रसेल दोषी पाये जाते है तो उन पर 2 साल का प्रतिबंध लग सकता है.

जमैका के डोपिंग रोधी आयोग से जब AFP ने इस रिपोर्ट की पुष्टि के लिये संपर्क किया तो उसने टिप्पणी करने से मना कर दिया. 27 साल के रसेल से अभी तक संपर्क नही हो सका है. आपको बता दे की खिलाडी अगर इस जाँच में अनुपलब्ध रहता है तो उसे प्रतिबंधित पदार्थ की जांच में सकारात्मक होने के बराबर ही माना जाता है.

 इसका मतलब साफ़ है की रसेल के इस उल्लघंन की पुष्टि हो जाती है तो उन पर लंबे समय तक प्रतिबंध लग सकता है. अगर रसेल का डोपिंग के प्रतिबंध की पुष्टि हो जाती है तो वेस्टइंडीज के लिये विश्व टी20 की तैयारियों को और करारा झटका लगेगा जो पहले ही कई विवादों से घिरा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -