विजयवाड़ा में मुख्यमंत्री के रोड शो पर पथराव, सीएम जगन मोहन रेड्डी हुए घायल
विजयवाड़ा में मुख्यमंत्री के रोड शो पर पथराव, सीएम जगन मोहन रेड्डी हुए घायल
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी शनिवार को विजयवाड़ा में एक रोड शो के दौरान उस समय घायल हो गए जब पत्थर फेंके गए, जिनमें से एक उन्हें लग गया। जगन मोहन रेड्डी की आंख के ऊपर, उनकी कनपटी के बाईं ओर मामूली चोट लगी है।

प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री के साथ रहे वाईएसआरसीपी विधायक वेल्लमपल्ली श्रीनिवास राव को भी चोटें आईं। जगन मोहन रेड्डी ने एक बस में चिकित्सा उपचार प्राप्त किया और फिर अपना रोड शो फिर से शुरू किया, जिसे 'मेमंथा सिद्धम बस यात्रा' नाम दिया गया। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक बयान के अनुसार, "पत्थर सीएम को तब लगा जब वह विजयवाड़ा के सिंह नगर में विवेकानन्द स्कूल सेंटर में अपने बस दौरे के तहत भीड़ को स्वीकार कर रहे थे।"

वाईएसआरसीपी नेताओं ने हमले में तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं के शामिल होने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। भारत राष्ट्र समिति के नेता और तेलंगाना विधायक केटी रामा राव ने भी हमले की निंदा की। वाईएस जगन मोहन रेड्डी की एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "खुशी है कि आप सुरक्षित हैं। ध्यान रखें @ysjagan अन्ना एपी सीएम जगनमोहन रेड्डी गारू पर हमले की कड़ी निंदा करते हैं। लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है और मुझे सख्त रोकथाम की उम्मीद है ईसीआई द्वारा उपाय किए गए हैं।" आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर 13 मई को चुनाव होने हैं।

महिला कल्याण, UCC, विकसित भारत..! लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की 'मोदी की गारंटी'

इजराइल पर टूट पड़ा ईरान, यहूदी देश के समर्थन में खड़ा हुआ अमेरिका !

लोकसभा चुनाव: मध्य प्रदेश में बसपा की एंट्री, इंदौर और बैतूल में उतारे उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स