चोरी के लिए आए चोर ने की सास और बहु की निर्मम हत्या

Jul 15 2020 10:05 AM
चोरी के लिए आए चोर ने की सास और बहु की निर्मम हत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में जिले के मुडुकूरानी में बीते मंगलवार अलसुबह दो महिलाओं का हत्या किया शव मिला है. पुलिस का कहना है कि पहली दृष्टि में यह मामला घर में लूटपाट का लगता है. बताया जा रहा है कि घर से 60 सवरन सोने के गहने और अन्य कीमती सामान गायब है.

जी दरअसल इस मामले में बात करते हुए पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि 'जिस घर में हत्या की वारदात हुई वह घर भारतीय सेना के जवान स्टीफन (38) की है, जो इस वक्त लद्दाख में तैनात है.' इसके अलावा यह बात सामने आई है कि मृतकों में स्टीफन की मां राजकुमारी (60) और पत्नी स्नेहा (30) है. इस मामले में पुलिस ने यह शक जताया है कि 'अज्ञात हमलावर घर में घुसकर अकेले रह रहे दोनों महिलाओं की हत्या की वारदात को अंजाम दिया, फिर सोने के गहने और कीमती सामान लेकर फरार हो गए.'

इस मामले में जैसे ही सूचना पुलिस को मिली वैसे ही रामनाथपुरम जिला पुलिस अधीक्षक वी. वरुण कुमार (शिवगंगा जिला का अतिरिक्त प्रभार) मौके पर वहां चले गए. उसके बाद उन्होंने फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों की माड़ ली और खोजी कुत्तों की मदद से काम किया. इस मामले में पुलिस ने लूट के इरादे से हत्या की वारदात का मामला दायर कर लिया है और जांच आरंभ कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत रामनाथपुरम रेंज के डीआईजी मईलवज्ञानन ने घटनास्थल का दौरा किया और वारदात के बारे में सभी खबर एकत्र कर ली है. अब इस मामले में पुलिस को दो नों महिलाओं के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. जांच आरंभ की जा चुकी है.

न्यूज चैनल में काम करती थी लड़की, प्यार में असफल हुई तो दे दी जान

गली में ईंट लेने गया था युवक, हुई हत्या

मास्क ना पहनने को लेकर हुआ झगड़ा, लड़की की मौत