अनंत महेश्वरी होंगे माइक्रोसॉफ्ट के नये प्रेसिडेंट
अनंत महेश्वरी होंगे माइक्रोसॉफ्ट के नये प्रेसिडेंट
Share:

हाल में मिली खबरो के अनुसार माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के नये प्रेसिडेंट के रूप में अनंत महेश्वरी अपना पदभार ग्रहण करेगे. वही बताया गया है कि अनंत माहेश्वरी 1सितंबर को माइक्रोसॉफ्ट ज्वाइन करेंगे. इसी के साथ 1जनवरी 2017 से वो बतौर प्रेसिडेंट माइक्रोसॉफ्ट इंडिया में काम करेंगे. कंपनी द्वारा दी गयी एक जानकारी में यह खबर साझा की है.

आपको बता दे कि इससे पहले अनंत महेश्वरी अमेरिकी मल्टिनेशनल कंपनी हनी वेल इंडिया के प्रेसिडेंट थे. किन्तु अब वे माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के चेयरमैन भाष्कर प्रमाणिक की जगह लेंगे.

कंपनी ने बताया है कि अनंत महेश्वरी कंपनी में बतौर प्रेसिडेंट माइक्रोसॉफ्ट प्रोडक्ट, सर्विस और सपोर्ट देखेंगे और कंपनी को प्रोडक्टिविटी प्लैटफॉर्म पर आगे ले जाने का काम करेंगे. इसी के साथ माइक्रोसॉफ्ट ने माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के चेयरमैन भाष्कर प्रमाणिक के काम कि तारीफ करते हुए कहा है कि प्रमाणिक ने  पिछले पांच साल से उन्होंने लोगों को बतौर लीडर इंस्पायर किया है. कस्टमर्स, कर्मचारियों, पार्टनर्स और सरकार के साथ काम करते हुए उन्होंने काफी बेहतर काम किया है.

कंपनी के माइक्रोसॉफ्ट ग्लोबल सेल्स और मार्केटिंग के एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट जॉन फिलिप ने इस बदलाव के तहत कहा है कि डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और कंपनी के ग्रोथ में महेश्वरी बड़ा रोल अदा करेंगे.

अब पुरुषों को नहीं जाना पड़ेगा बार-बार टॉयलेट

रिंगिंग बेल्स ने शुरू की फ्रीडम 251 स्मार्टफोन्स की डिलीवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -