रिंगिंग बेल्स ने शुरू की फ्रीडम 251 स्मार्टफोन्स की डिलीवरी
रिंगिंग बेल्स ने शुरू की फ्रीडम 251 स्मार्टफोन्स की डिलीवरी
Share:

दुनिया में सबसे सस्ता स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स ने 251 रूपये में दिए जाने वाले स्मार्टफोन की डिलेवरी शुरू कर दी है. जिसमे वह अपने 65,000 हैंडसेट की आपूर्ति करेगी. जो लोगो द्वारा बुक किये गए थे.

आपको बता दे कि इससे पहले कंपनी ने सबसे सस्ता स्मार्टफोन फ्रीडम 251 देने को लेकर दावा किया था जिसके चलते लोगो ने इसे बढ़चढ़कर बुक किया था.  जिसके चलते जितने फ़ोन बुक किये थे उनकी डिलेवरी को रिंगिंग बेल्स ने शुरू कर दिया है.

कंपनी ने यह दावा किया कि उसने फ्रीडम 251 की 5,000 इकाइयों की डिलीवरी शुरू कर दी है. कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘रिंगिंग बेल्स 65,000 इकाइयों की और आपूर्ति के साथ ग्राहकों से किए गए दो लाख स्मार्टफोन की डिलीवरी करने का वादा पूरा करने को तैयार है. इसी के साथ कंपनी ने  पश्चिम बंगाल, हरियाणा, हिमाचल, बिहार, उत्तराखंंड, नयी दिल्ली, पंजाब, जम्मू कश्मीर, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, झारखंड, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में इनकी आपूर्ति शुरू कर दी है.

कंपनी द्वारा कहा गया है कि  फोन की डिलीवरी पूरी तरह नकद आधार पर की जा रही है. यानी ग्राहक को स्मार्टफोन मिलने के बाद ही वह पैसा देंंगे. बयान के अनुसार, 65,000 इकाइयों की डिलीवरी के साथ फ्रीडम 251 की संख्या 70,000 इकाई हो जाएगी.

फ्रीडम 251 के फीचर्स कि बात करे तो इसमें  4 इंच की QHD IPS डिस्प्ले, 1.3 GHz क्वार्डकोर प्रोसेसर, 1 GB रैम, 8 GB इंटरनल स्टोरेज, 3.2 MP रियर कैमरा, 0. 3 MP फ्रंट कैमरा, 1450 एमएएच की बैटरी दी गयी है. साथ ही यह एंड्राॅयड 5.1 लाॅलीपाॅप ओएस पर आधारित है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -