मां पर झूठ की राजनीति ठीक नहीं - आनंद शर्मा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अमेरिका स्थित फेसबुक के दफ्तर में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उपस्थितों से चर्चा की। तो वे भावुक हो उठे और उनकी आंखों से आंसू छलक आए। मगर अब इस बात पर कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की जा रही है। कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने गरीब भी नहीं थे कि उनकी मां को किसी के घर का बर्तन साफ करना पड़े। कांग्रेस ने इस दौरान कहा कि विपक्षी आज नाटक कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद भावुक हो गए। मगर वे झूठ बोलकर अपनी मां का अपमान कर रहे हैं। यह बड़े दुख की बात है। 

उन्होंने शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अपनी मां को निमंत्रित नहीं किया। उन्हें एक जिम्मेदार बेटा बनना चाहिए। हालांकि कांग्रेस नेता आनंद शर्मा की इस प्रतिक्रिया पर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। आनंद शर्मा जैसे नेता मां जैसे व्यक्तित्व को राजनीति में खींच रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एसएपी सेंटर में दिए गए भाषण में सोनिया गांधी के दामाद पर जिस तरह का कटाक्ष किया गया। जिस पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण को सुनकर उनका शर्म सिर से झुक गया। प्रधानमंत्री विदेश जाने के बाद अपने ही देशवासियों की खिल्ली उड़ा रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा कि भारत की जनता तो इस बात की आदि हो चुकी है। आखिर ऐसा कोई राज्य है जहां राजस्थान की तरह घोटाले हुए हों । मोदी को अपनी पार्टी को देखना चाहिए। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -