ऑटो जगत में धमाका कर गया आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट
ऑटो जगत में धमाका कर गया आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट
Share:

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले देश के नामचीन लोगों में कई हस्तियों के नाम शामिल है जो राजनीति, खेल, सामाजिक और मनोरंजन जगत से ताल्लुक रखते है. मगर उद्योग जगत से आने वाले नामों में महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख आनंद महिंद्रा सबसे आगे है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ट्वीटर पर लोगों के सवालों का जवाब देते हैं और फ़िलहाल फीफा वर्ल्ड कप का लुप्त लेते हुए खुद भी कई मजेदार ट्वीट करते रहते है. उनके कई ट्वीट चर्चा में रहते है. अब उन्होंने एक ट्वीटर यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि उनकी कंपनी की गाड़ी महिंद्रा TUV 300 पानी में चलने वाली कार नहीं है. एक ट्वीटर यूजर ने मुंबई में हो रही बारिश के पानी में TUV 300 चलाते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'आनंद महिंद्रा सर TUV 300 लाने के लिए धन्यवाद. इसे अभी चार फीट पानी में चलाया.'

आनंद महिंद्रा ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, 'यह सुन कर खुशी हुई लेकि‍न कृपया सुरक्षि‍त रहें. अपनी कि‍स्मत को आगे न खींचें...यह पानी में चलने वाला व्हीकल नहीं है.' आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को 2.4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. यह पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने अपने ग्राहकों की बातों का जवाब दिया है. इससे पहले भी आनंद महिंद्रा ने 'जूतों के डॉक्टर' नरसीराम की ट्वीटर के सहारे मदद की थी. दरअसल, हरियाणा के जींद में पटियाला चौक पर नरसीराम जूते गांठने का काम करते हैं. वह अपने ठिए को 'जख्‍मी जूता का अस्‍पताल' बताते हैं. आनंद महिंद्रा, नरसीराम से बेहद प्रभावित हुए और उनकी मदद के लिए आगे आए.

नरसीराम की तस्वीर वॉट्सएप पर देखने के बाद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपनी एक टीम के जरिये नरसीराम का ठिकाना ढूंढा. आनंद महिंद्रा ने बताया, 'हमारी टीम हरियाणा में जाकर नरसीराम से मिली और पूछा कि उनको क्‍या मदद चाहिए. वह बेहद साधारण और सभ्‍य इंसान हैं. पैसे मांगने की बजाए, उन्‍होंने कहा कि वह काम करने के लिए अच्‍छी जगह चाहते हैं. उनकी इस बात ने भी मुझे बहुत प्रभावित किया. मैंने मुंबई की हमारी डिजाइन स्‍टूडियो टीम से कहा कि नरसीराम के लिए एक छोटी-सी दुकान बनाएं. हमारी डिजाइनिंग टीम ने उनसे संपर्क किया और उनके जरूरतों को ध्‍यान में रखकर काम किया.

वोल्वो XC90 एसयूवी T8 Inscription इतनी खूबियों के साथ एकलौती है

देखें वीडियो : आम आदमी के लिए कम कीमत में कुछ ख़ास बाइक्स...

हैचबैक पर क्यों हावी हो रही है एसयूवी, कारण जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -