Mahindra Thar 700 एसयूवी सुर्खियों में, उदयपुर के प्रिंस को आनंद महिंद्रा ने दी चाबी
Mahindra Thar 700 एसयूवी सुर्खियों में, उदयपुर के प्रिंस को आनंद महिंद्रा ने दी चाबी
Share:

हाल में उदयपुर के प्रिंस लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने लिमिटेड एडिशन एसयूवी Mahindra Thar 700 की खरीदी की है. बता दे कि उनकी यह एसयूवी सुर्खियों में है, क्योंकि लक्ष्यराज को इसकी चाबी खुद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सौंपी है. शुरुआत में ऐसी खबरें आ रही थी कि आनंद महिंद्रा ने उदयपुर के प्रिंस को थार 700 गिफ्ट की है. मगर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने ट्विट करके साफ किया कि लक्ष्यराज ने यह एसयूवी खरीदी है. उन्होंने सिर्फ प्रिंस को सिर्फ चाबी सौंपी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Bajaj Pulsar 125 Neon से TVS Radeon कितनी अलग, जानिए तुलना

अगर बता करें महिंद्रा थार 700 की तो ये जून में लॉन्च की गई थी. इसकी एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये है. यह कीमत स्टैंडर्ड थार से करीब 50 हजार रुपये ज्यादा है. यह लिमिटेड एडिशन मॉडल है, इस वजह से कंपनी ऐसी सिर्फ 700 थार बनाएगी. इसके बाद कंपनी नई-जनरेशन थार लॉन्च करेगी.थार 700 के फ्रंट फेंडर के ऊपर दिया गया स्पेशल बैज सबसे खास है. इस बैज पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का सिग्नेचर है. स्पेशल एडिशन थार 700 दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जिनमें नेपोली ब्लैक और ऐक्वा मरीन शामिल हैं. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने ऐक्वा मरीन कलर वाली थार 700 खरीदी है.

अगस्त के महीने में लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक, जानिए क्या है अलग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्टैंडर्ड थार से अलग लुक देने के लिए स्पेशल एडिशन थार 700 में ग्रिल पर ब्लैक फिनिश, साइड और बोनट पर स्टिकर, नए स्टाइलिश 5-स्पोक अलॉय वील्ज और बंपर पर सिल्वर फिनिश दी गई है. साथ ही, इसमें थार की ब्रैंडिंग के साथ नए लेदर सीट कवर्स हैं, जो शानदार लग रहे हैं. थार 700 एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है. स्पेशल एडिशन थार में 2.5-लीटर CRDe 4-सिलिंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है. यह इंजन 105 bhp का पावर और 247 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से सुसज्जित किया गया है.

Bajaj Chetak स्कूटर कई भारतीय ग्राहकों का है पहली पंसद, नए अवतार में होगा पेश

TVS Apache RTR से Bajaj Pulsar 125 Neon कितनी है दमदार, चुने अपने सपनो बाइक

Bajaj Pulsar 125 Neon से Bajaj Pulsar 150 Neon कितनी अलग, ये है तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -