अब इस उम्र में भी उछलकूद करने को बेताब है आनंद.....
अब इस उम्र में भी उछलकूद करने को बेताब है आनंद.....
Share:

बॉलीवुड के बिंदास अभिनेता रणवीर कपूर जल्‍द ही जाने माने निर्देशक आनंद एल राय की आगामी फिल्‍म में नजर आ सकते हैं. खबरों के अनुसार आनंद एल राय ने रणवीर के साथ बैठकर फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर विचार-विमर्श भी किया है. रणवीर हाल ही में जोया अख्तर की फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' में नजर आये थे. वही आनंद एल राय की हालिया रिलीज फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। 

फिल्‍म में कंगना रनौत और आर माधवन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. अब ऐसी चर्चा है की बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक आनंद एल राय जो की वैसे भी देखा जाए तो हमेशा से अपनी रोमांटिक और हास्य फिल्में बनाने के लिए मशूहर हैं। लेकिन लगता है अब उनका इन फिल्मों से मन भर गया है इसलिए वह अब एक्शन फिल्म बनाने की योजना कर रहे हैं। राय का कहना है कि वो एक एक्शन पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं यह प्रयोग करना चाहता हूं। मेरे पास एक विचार है, लेकिन यह एक कठिन काम है। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्मों की तरह नहीं होगी। इस एक्शन फिल्म में भावना और ड्रामा भी होगा। ये पुछे जाने पर कि क्या उनका विचार 'दबंग' और 'राउडी राठौर' जैसी फिल्में बनाना चाहते हैं तो उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म अलग होगी और इसमें भावनाओं के साथ एक्शन का तड़का भी होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -