महिला ने बीच सड़क में खड़ी कर दी स्कूटी और फिर.....
महिला ने बीच सड़क में खड़ी कर दी स्कूटी और फिर.....
Share:

इन दोनों एक बॉस लेडी का मैसेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जो दिखाता है कि ये कहावत सच हो रही है. केरल में एक बस जब गलत लेन में घुसने लगी, तो एक स्कूटी सवार महिला उसके सामने टस से मस नहीं हुई क्योंकि वह सही लेन में थी. अब सोशल मीडिया ने इस महिला को बॉस लेडी बता दिया है. ये वायरल वीडियो केरल का है, जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि महिला स्कूटी पर सवार है और सड़क की बाईं लेन पर है. लेकिन उसके ठीक सामने एक बस है. सड़क नियमों के अनुसार, आप अपनी बाईं लेन पर ही रहने चाहिए ऐसे में महिला नियमों के हिसाब से बिल्कुल ठीक है. हालांकि, ये वीडियो कबका है और किस शहर का है, इसकी कोई जानकारी नहीं है.\

ट्विटर पर इस वीडियो को @TheGhostRider31 के अकाउंट से साझा किया गया है, जिसपर कैप्शन लिखा है कि जब आप सही हो तो वो आपके पास एक अलग ही शक्ति होती है. यहां देखें कि किस तरह एक महिला ने इस बस ड्राइवर को सबक सिखाया है.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रैफिक नियमों या फिर सड़क से जुड़े कुछ वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं या फिर उनपर मीम बन रहे हैं. 1 सितंबर से देश में नया मोटर कानून लागू हुआ है और इस बीच ये वीडियो आया तो सोशल मीडिया पर धूम मचा दी.

यहाँ छिपे तेंदुए को ढूढ़ने में मची है माथापच्ची, हर कोई कर रहा दावा

पेड़ का भेष धरकर इस लड़की ने किया ये काम........

ट्विटर पर रेलवे ने लूटी खूब वाहवाही, किया ये अनोखा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -