इस शख्स ने एक आवारा कुतिया को दी अपने घर में जगह

इस दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं कुछ होते है जो जानवरों से प्यार करते हैं कुछ होते है जो नही करते हैं। जो जानवरों से प्यार करते हैं वो अपने घर उन्हें पाल लेते हैं। ऐसा ही किस्सा हुआ है एक आदमी के साथ भी जिसे एक फीमेल डॉग को पालने का भूत सवार हो गया।

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई के एक शख्स पर ग्रीस से एक आवारा कुतिया को अपने घर लाने का जुनून सवार हो गया। जिसके लिए उसने चार हज़ार डॉलर जमा किये और साथ ही समाचार एजेंसी को इस बात की जानकारी दी कि मेलबर्न से 75 किलोमीटर दूर जिलॉन्ग में रहने वाले जैकब वेल्श ने लोगों में लोकप्रिय फंडिंग वेबसाइट की मदद से कुतिया को घर लाने के लिए पैसे जुटाए।

उसने उस फीमेल डॉग का नाम रखा 'चांस' . वेल्श ने कहा कि ये कुतिया अपनी बाकी ज़िन्दगी घर में गुज़र सकेगी। जिन लोगों ने इस बात के लिए उसकी मदद की उसने सबक धन्यवाद किया सोशल मीडिया के ज़रिये। वो बताते है कि उसने चांस को ग्रीस में एक व्यस्त सड़क के किनारे टूटे हुए कांच के ढेर में पड़ी देखा था। वेल्श बताते है ऑस्ट्रेलिया का कानून इस मामले में बहुत कड़ा है ,दूसरे देश से किसी जंतु को लाने में खर्च भी काफी होता है। उन्होंने इस कुतिया को लाने में वो सब किया जो कर सकते थे और आखिर में ले भी आये।

दुनिया में होती है अजीबो गरीब चीजों की तस्करी, जान कर हैरान हो जायेंगे

सोकर उठी और हो गई अजीब बीमारी का शिकार

यहाँ है हीरे की खदान, खोजने आते हैं कई लोग

ये हैं एशिया के 5 ऐसे मार्केट जो पानी पर तैरते हैं, भारत में भी है एक मार्केट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -