FB पर हुआ प्यार, घर वालों ने किया इनकार तो फिर सेना के जवान ने ...?
FB पर हुआ प्यार, घर वालों ने किया इनकार तो फिर सेना के जवान ने ...?
Share:

वाराणसी : प्यार में नाकाम होने से दुखी सेना के एक जवान विजय बहादुर सिंह ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। जिस समय उसने यह कदम उठाया वह राजस्थान में तैनात था। सूचना पर पहुंचे एसओ डॉग स्क्वॉयड को बुलाकर मामले की जांच कर रहे हैं। विजय के पिता वाराणसी मंडी विभाग में चालक पद से अभी दो साल पहले रिटायर हुए हैं। उन्होंने बताया कि विजय और प्रिया दोनों फेसबुक के सहारे एक दूसरे के संपर्क में आये थे और उनके बिच दोस्ती हो गई। धीरे धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

9 महीने पहले दोनों घर छोड़कर भाग गए थे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें अनवरगंज, कानपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया था। इस मामले में प्रेमिका के घरवालों ने इसके ऊपर अपहरण और फिरौती सहित कई मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से यह जिला जेल वाराणसी में बंद था। वह 14 अप्रैल को जमानत पर छूटा था।

11 मई को वह मुकदमे की तारीख में वाराणसी आया था। विजय के घरवालों के मुताबिक साल 2003 में विजय की शादी अर्चना सिंह नाम की लड़की से हुई थी। उसे एक बेटा भी है। लेकिन, प्रेमिका के बारे में पता चलने पर पत्नी इसका साथ छोड़कर मायके चली गई थी। उसके बाद वह प्रिया के साथ भाग गया था। मृतक के पास से पुलिस को एक डायरी भी मिली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -