एशेज से पहले इंग्लिस टीम का एक और गेंदबाज हुआ चोटिल
एशेज से पहले इंग्लिस टीम का एक और गेंदबाज हुआ चोटिल
Share:

23 नवम्बर से ऑस्ट्रेलिया में होने वाली एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को लगने वाले झटके रुकने का नाम नहीं ले रहे है. पहले तो हरफलमौला आल राउंडर निजी कारणों की वजह से टीम में शामिल नहीं किए गए उसके बाद तेज गेंदबाज स्टीवन फिन घुटने में चोट के कारण एशेज सीरीज से बाहर हो गए. अब खबरे आ रही है कि, इंग्लिश टीम के गेंदबाज जैक बॉल भी चोटिल हो गए है. बताया जा रहा है कि, बॉल को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच के दौरान टखने में चोट आ गयी है.

बीबीसी के मुताबिक, 'अभ्यास मैच के दूसरे दिन अपना चौथा ओवर डालने आए बॉल रनअप लेते हुए गिर पड़े और इसी कारण उनके टखने में चोट लग गई. इसी कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.' गौरतलब है कि बॉल से पहले स्टीवन फिन घुटने में आई चोट के कारण एशेज से बाहर हो गए है. बीबीसी के अनुसार, ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली भी चोटिल होने के कारण चार दिनों के अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले रहे है. वहीं ब्रिस्टल विवाद में नाम आने के बाद इंग्लिश टीम के स्टार खिलाडी बेन स्टोक्स को भी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

ऐसे में इंग्लैंड टीम के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गयी है कि एशेज सीरीज में किन खिलाडियों के साथ उतरेगी. बताते चले कि इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच 23 नवंबर से ब्रिस्बेन में खेला जाना है.

धोनी ने कीवी खिलाड़ियों को दी खुली चुनौती

उमेश यादव ने शरीर पर बनवाया नया टैटू

एशेज सीरीज से पहले वार्नर को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया बड़ा बयान

बाहुबली की देवसेना ने बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -