80 वर्षीय दूल्हे ने 68 साल की दुल्हन के साथ लिए 7 फेरे, अनोखी शादी का गवाह बना अहमदनगर
80 वर्षीय दूल्हे ने 68 साल की दुल्हन के साथ लिए 7 फेरे, अनोखी शादी का गवाह बना अहमदनगर
Share:

मुंबई: 80 वर्षीय एक बुजुर्ग ने अपनी बाकी जिंदगी अकेले गुजारने की जगह परिवार के साथ रहने का फैसला लिया और विवाह के बंधन का मन बना लिया. खास बात यह रही कि दुल्हन की दोनों बेटियां भी इस विवाह समारोह में शामिल हुईं. महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के एक छोटे से गांव अकोले के लोगों ने एक ऐसी ही अनोखी और दिलचस्प विवाह का गवाह बने जहां 80 वर्षीय दूल्हे ने 68 वर्ष की दुल्हन के साथ एक नया दांपत्य जीवन शुरू किया.

80 वर्ष के बुजुर्ग निवृत्ति रूपवते ने अपनी इस अनोखी शादी के लिए बाकयदा विवाह का कार्ड भी छपवाया. बुजुर्ग निवृत्ति रूपवते ने 68 वर्षीय सुमनबाई पवार के साथ विवाह करने के लिए छपवाए अपने कार्ड में लिखा कि, 'हम ज्येष्ठ नागरिक, हमारे जीवन में एक-दूसरे को आधार देने, एक दूसरे ख्वाब और इच्छाएं पूरी करने के लिए रिश्तेदारों की रजामंदी से हम शादी कर रहे हैं. भगवान बुद्ध और डॉक्टर बाबा साहब अंबेडकर के आशीर्वाद लेकर हम नए जीवन की शुरुआत कर रहे हैं.'

महाराष्ट्र्र के अहमदनगर के अकोले गांव में यह अनोखी शादी हुई. हालांकि यह अनोखी शादी बीते महीने 16 फरवरी को हुई. दो बुजुर्गों की ऐतिहासिक शादी बुद्ध विहार में संपन्न हुई. निवृत्ति रूपवते पोस्ट मास्टर रहे हैं और सेवानिवृत्त के बाद की एकाकी जिंदगी जीने को विवश थे, क्योंकि उनका एकलौता बेटा बीते 10 वर्षों से लापता है. वहीं दुल्हन बनी सुमनबाई की 2 बेटियां हैं.

अब घर बैठे बुक कीजिए अपनी मनपसंद सीट और कोच, IRCTC ने शुरू की नई सर्विस

ऑटो सेक्टर पर कोरोना ने ढाया कहर, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की बिक्री में आयी कमी

मोदी सरकार बेच रही इन कंपनियों में हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -