फ्लाइट मिस हुई तो रनवे पर ही दौड़ लगाना कर दी शुरू, जानिए फि र क्या हुआ
फ्लाइट मिस हुई तो रनवे पर ही दौड़ लगाना कर दी शुरू, जानिए फि र क्या हुआ
Share:

जब कभी बाहर जाना होता है और लेट हो जाते हैं  तो बहुत जल्दी-जल्दी करने लगते हैं ताकि ट्रेन,बस या फ्लाइट मिस ना हो जाए। अगर हो भी जाती है तो बस को रोककर हम उसमें बैठ जाते हैं, वहीं ट्रेन की बात की जाए तो वह उसमें चैन पकड़कर खींचने का आॅप्शन होता है जिससे ट्रेन रूक जाती है लेकिन फ्लाइट में कोई आॅप्शन नहीं होता है। पर हाल ही में एक शख्स की फ्लाइट मिस होने पर वह उसके पीछे भागकर उसे रोकने लगा। जानिए फिर क्या हुआ..??

जानिए लड़के पीछे मुड़कर क्यों देखते हैं ..??

किसी भी शख्स को रनवे पर भागने की अनुमति नहीं होती है। यह बात डबलिन एयरपोर्ट की है जहां पर वह शख्स अपने फ्लाइट को हाथ दिखाकर रोकने की कोशिश की लेकिन  वह फ्लाइट तो नहीं पर पुलिस ने जरूर पकड़ लिया। इसके बाद उसे जेल की हवा खाना पड़ी। उस शख्स की उम्र सिर्फ 20 साल की है। इतना ही नहीं उस लड़के ने फ्लाईट रोकने के चक्कर में प्लेन के गेट पर लटक गया था लेकिन प्रयास असफल रहा।  

मरने के बाद सबसे पहले इस मंदिर में जाती है आत्मा

आपको बता दें यह लड़का किसी लेडी के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचा था लेकिन देर होने की वजह से फ्लाइट रनवे पर चलने लग गई थी। पर वह गुस्से में था और उसे  देखते ही रनवे पर दौड़ लगाना शुरू कर दी। यह बात सुबह 7 बजे की है। फ्लाईट सुबह एम्सटर्डम के लिए उड़ान भर रहीं थी। जब वहां की आॅथरिटी को पता चला तो उन्होंने लड़के को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद कोर्ट में पेश हुए और फिर जमानत हुई। 

यह भी पढ़ेें

ये हैं भारत की कुछ खतरनाक भूतिया सड़के, सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी

तो इस वजह से गोल्ड मैडल जीतने के बाद खिलाड़ी उसे अपने दांतो से दबाते हैं...

इस आदमी की है 39 बीवियां, 94 बच्चे और 33 पोते, वजह जानकर हैरान हो जाओगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -