बच्चे का मुंडन संस्कार करवाने आए थे अमरोहा के गंगा घाट, नदी में डूब कर पांच की मौत
बच्चे का मुंडन संस्कार करवाने आए थे अमरोहा के गंगा घाट, नदी में डूब कर पांच की मौत
Share:

अमरोहा: यूपी के अमरोहा जनपद गजरौला थाना क्षेत्र के गंगा धाम घाट पर आज बच्चे का मुंडन संस्कार कराने आए एक ही परिवार के पांच सदस्यों की गंगा नदी में डूबकर मौत हो गई. इन मौतों की पुष्टि अमरोहा जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार ने की है. इसके साथ ही उनका यह भी कहना है कि अभी तीन लोगों का उपचार जारी है और उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

उल्लेखनीय है कि अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के लोहारी खादर गांव के रहने वाले गुड्डू अपने बच्चे का मुण्डन संस्कार कराने के लिए आज गंगा धाम ब्रिज घाट आया हुआ था. जहां उसके साथ उसके परिवार के सदस्यों के साथ ही गांव के लोग भी पहुंचे थे. इस दौरान उनके परिवार का एक युवक गंगा नदी में डूब गया, उसको बचाने की कोशिश में परिवार के अन्य सदस्य भी नदी में डूब गए. जिसके बाद गोताखोरों ने बड़ी मुश्किल गंगा में डूबे 8 युवकों को बाहर निकाल लिया. इनमें से 5 लोगों की मौत हो गई है.

उनका यह भी कहना है कि बाकी के 3 लोगों का उपचार जारी है. जिनकी हालत भी नाजुक बनी हुई है इसके अलावा 2 और युवकों की खोज गोताखोर कर रहे हैं. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पूरे परिवार सहित गांव में मातम पसर गया है और मुंडन संस्कार की खुशियां गम में बदल गई फिलहाल परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है.

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री

वैश्विक स्तर पर दाम बढ़ने से घरेलू बाजार में भी नजर आई सोने के दाम में बढ़ोतरी

वैश्विक बाजारों में नरमी के चलते तेल के दामों में नजर आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -