फडणवीस ने किस तरह पलटा महाराष्ट्र का गेम ? पत्नी अमृता ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बने भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने उन्हें लेकर बड़ा खुलासा किया है। एकनाथ शिंदे गुट की बगावत और उद्धव सरकार पर आए संकट के बीच देवेंद्र फडणवीस कैसे  चुपचाप सक्रिय रहे थे, इस बारे में अमृता ने जानकारी दी है। 

उन्होंने कहा है कि देवेंद्र फडणवीस अकसर रात को वेश बदलकर निकल जाया करते थे और कई बार तो ऐसी वेशभूषा में दिखते थे कि मैं ही उन्हें नहीं पहचान पाती थी। अमृता फडणवीस ने कहा है कि, 'देवेंद्र रात में कपड़े बदलकर एकनाथ शिंदे से मिलने के लिए जाया करते थे। वह अलग-अलग कपड़े और आंखों पर बड़ा-सा गॉगल पहनकर घर से निकल जाते थे।' बता दें कि, खुद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी विधानसभा में अपने भाषण के दौरान कहा था कि सत्ता संघर्ष के दौरान जब सभी MLA सो रहे होते थे, तो वह देवेंद्र फडणवीस से मिलने के लिए जाते थे। 

अब अमृता फडणवीस ने उससे भी आगे बढ़ते हुए बड़ा खुलासा किया है। अमृता ने भी बताया है कि, देवेंद्र रात को वेश बदलकर एकनाथ शिंदे से मिलने जाते थे। अमृता फडणवीस ने कहा कि, 'देवेंद्र आमतौर पर देर रात तक काम करते हैं। इस बीच वह जैकेट पहनकर घर से निकल जाया करते थे। चश्मा वगैरह पहन लेते थे। कभी-कभी तो मैं उन्हें पहचान भी नहीं पाती। पर मुझे इतना पता चलता था कि कुछ बड़ा हो रहा है। अमृता फडणवीस ने कहा कि, 'हम सभी ने CM एकनाथ शिंदे का भाषण सुना। इससे पता चलता है कि विधायकों में कितनी अशांति थी। ऐसे में कहीं न कहीं वह अशांति फैलने वाली थी और उसका प्रभाव शिवसेना में बिखराव और उद्धव सरकार की विदाई के रूप में दिखा है। 

इंदौर: मतदान के बीच उलझे कार्यकर्ता, आमने-सामने आ गए संजय शुक्ला और पुष्यमित्र भार्गव

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर प्रशांत भूषण ने क्यों फैलाया झूठ ?

'BJP के पास ED है, CBI है, लेकिन...,' केजरीवाल ने मारा फिल्म 'दीवार' का डायलॉग, Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -