नवाब मलिक की मुश्किलें बढ़ीं.., अमृता फडणवीस ने भेजा लीगल नोटिस, दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

मुंबई: मुंबई में ड्रग्स पार्टी के मामले में जब से NCB ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है, तभी से महाराष्ट्र की सियासत में ड्रग्स का मुद्दा जोर पकडे हुए है। महाराष्ट्र कैबिनेट के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक लगातार प्रेस वार्ता कर पहले समीर वानखेड़े और अब राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर भी ड्रग्स पेडलर्स के साथ ताल्लुक रखने का संगीन इल्जाम लगा रहे हैं। उनके विवादित ट्वीट के खिलाफ अब देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने नवाब मलिक को ‘अपने परिवार की छवि खराब करने’ के लिए लीगल नोटिस भेजा है।

 

इस संबंध में अमृता ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, 'नवाब मलिक ने कुछ तस्वीरों समेत मानहानिकारक, भ्रामक और दुर्भावनापूर्ण ट्वीट्स साझा किए हैं। हमने उन्हें IPC की विभिन्न धाराओं के तहत आपराधिक कार्यवाही समेत मानहानि का नोटिस भेजा है।' अपने ट्वीट में अमृता ने नवाब मलिक को 48 घंटे के अंदर अपने विवादित ट्वीट्स डिलीट करने और बगैर किसी शर्त के माफी माँगने अथवा कार्रवाई का सामना करने की चेतावनी दी है।

बता दें कि इससे पहले नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि देवेंद्र फडणवीस ने सियासत का अपराधीकरण किया है। मलिक ने कहा था कि रियाज भाटी को फर्जी पासपोर्ट के साथ अरेस्ट किया गया था, किन्तु उसे दो दिन में ही छोड़ दिया गया। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि रियाज भाटी कई कार्यक्रमों में देवेंद्र फडणवीस के साथ नज़र आया है और भाजपा के कई कार्यक्रमों में भी वो रहता है।  

भाजपा के 12 विधायकों पर लटकी अयोग्य होने की तलवार, इस राज्य में लग सकता है झटका

पंजाब विधानसभा में लड़ पड़े सिद्धू और अकाली दल के सदस्य, हाथापाई तक पहुंची नौबत

गहलोत के कई मंत्रियों की कुर्सी पर लटकी तलवार, बड़े बदलाव के मूड में कांग्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -