पंजाब विधानसभा में लड़ पड़े सिद्धू और अकाली दल के सदस्य, हाथापाई तक पहुंची नौबत
पंजाब विधानसभा में लड़ पड़े सिद्धू और अकाली दल के सदस्य, हाथापाई तक पहुंची नौबत
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भाषण के दौरान हंगामा होने की खबर सामने आ रही है. हंगामा इतना बढ़ गया कि नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल नेताओं में हाथापाई तक हो गई थी. हालांकि, यह हाथापाई किस बात पर हुई, फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन विधानसभा में हुए हंगामे पर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान आ गया है.

पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष सिद्धू ने कहा कि, 'विपक्ष डरा हुआ है, इसलिए जानबूझकर ऐसा (झड़प) कर रहा है. चन्नी सरकार, पंजाब कांग्रेस यहां की जनता के लिए कार्य कर रही है. जो भी योजनाएं बनीं, घोषणाएं हुईं वह अगले पांच साल को ध्यान में रखकर किए गए हैं. अगले दो-तीन महीने को ध्यान में रखकर नहीं.' बता दें कि विधानसभा की कार्यवाही के दौरान चरणजीत सिंह चन्नी ने अकाली दल पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि शिरोमणि अकाली दल (SAD) हर मुद्दे को सियासी रंग से देखती है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है.

बता दें कि फिलहाल 15वीं पंजाब विधानसभा का 16वां सत्र जारी है. इस दौरान चन्नी ने यह भी आरोप लगाया कि अकाली के कारण संघ (RSS) के लिए पंजाब का दरवाजा खुला. कहा गया कि RSS हमेशा पंजाब के हितों के विरुद्ध कार्य करता है. बता दें कि इससे पहले बुधवार को अकाली दल के नेताओं और किसानों के बीच भी हाथापाई हुई थी. इस झड़प की तुलना संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) ने लखीपुर हिंसा से की थी. यह झड़प फिरोजपुर में हुई थी, जिसके बाद वहां तनाव का माहौल है.

हिंदुस्तान हिन्दुओं का, दुनिया का कोई भी हिन्दू यहाँ आकर रह सकता है - हिमंत सरमा

हिंदुत्व को 'आतंकी' बताने वाले मानसिक रोगी, देश का अपमान कर रही कांग्रेस - इंद्रेश कुमार

यमुना को साफ करना मेरी जिम्मेदारी, मैं इसे साफ़ करूंगा... लेकिन अगले चुनाव तक - अरविन्द केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -