Share:
फिल्म में किसिंग सीन न करने की वजह से प्रभावित हुआ अमृता करियर
फिल्म में किसिंग सीन न करने की वजह से प्रभावित हुआ अमृता करियर

बॉलीवुड में फिल्म 'विवाह' से पॉपुलर हुई अमृता राव आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि अमृता का जन्म 7 June 1986 में हुआ था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत Ab Ke Baras मूवी से की थी इस मूवी के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड भी मिला था. इस मूवी के बाद अमृता ने कई हिट फिल्मों में काम किया. 

आप सभी ने अमृता को वेलकम टू सज्जनपुर, विवाह, मैं हूँ ना, हेय बेबी, ना जाने कहाँ से आई हैं, शौर्य, आदि. इन सभी फिल्मों में अमृता को खूब पसंद किया गया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद फिल्म 'विवाह' में किया गया. इस फिल्म से अमृता को पूनम के नाम से पहचान मिली और इस फिल्म में अमृता और शाहिद कपूर के रोमांस को खूब पसंद किया गया.

उस वक्त दोनों के अफेयर की भी कई खबरें उडी, लेकिन बाद में अमृता ने कहा ऐसा कुछ नहीं है वह केवल दोस्त है. उसके बाद अमृता को कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला, यहाँ तक कि उन्हें बॉलीवुड के सबसे हिट एक्टर रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका भी मिला लेकिन उसमे उन्हें रणबीर को किस करना था जिसके लिए उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया और फिल्म उनके हाथ से छूट गई. अमृता ज्यादा विवादों में भी नहीं रही. उन्होंने 2016 में आरजे अनमोल से शादी कर ली और उसके बाद बॉलीवुड से भी दूर चली गई. अब अमृता केवल इंस्टाग्राम जैसी सोशल साइट्स पर एक्टिव हैं.

पूजा बत्रा ने पहनी ऐसी ड्रेस न दिखते हुए भी दिख गया सब कुछ

संजय के जेल जाते ही पिता सुनील पर टूट पड़ा था दुखों का पहाड़

करण और बिपाशा ने किया अपनी बेटी के नए नाम का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -