करण और बिपाशा ने किया अपनी बेटी के नए नाम का खुलासा
करण और बिपाशा ने किया अपनी बेटी के नए नाम का खुलासा
Share:

बी-टाउन कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने वर्ष 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। बता दें कि उन्होंने अपनी बेटी का  जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है। अभिनेता ने अपनी लाडली की क्यूट फोटोज फैंस के साथ के साथ साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने देवी के डाक नाम यानी Pet Name का खुलासा भी कर दिया है\।

इतना ही नहीं बिपाशा ने एक वीडियो साझा किया है, जो उनके और देवी की कई तस्वीर को मिलाकर बना है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्लैक टॉप, सनग्लासेज और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए बिपाशा बसु, देवी के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, इसमें अभिनेत्री अपनी बेटी को बाहों में लिए पोज भी देती हुई दिखाई दे रही है। जिसमे दोनों मां-बेटी एक दूजे को देखते हुए मुस्कुराते हुए पोज देती हुई दिखाई दे रही है। पूरे वीडियो में एक गाना बज रहा है, जिसमें देवी का डाक नाम रिवील किया गया है। 

यह मनमोहक वीडियो शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखते हुए कहना है कि, ''देवी का डाक नाम (पेट नेम) मिष्टी है। उसका नाम उसकी पसंदीदा मूमू मां ने दिया है। उसे पूरी तरह से सूट करता है, बोंग गर्ल को उसका डाक नाम मिल गया है।'' फैंस को देवी का पेट नाम खूब पसंद आ रहा है और वे इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है। खबरों का कहना है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे और वर्ष 2016 में कपल ने विवाह कर लिया था। विवाह के 6 वर्ष के उपरांत उन्होंने बेटी देवी का स्वागत किया, जो नवंबर में पूरे एक साल की हो जाएगी।

मीरा की इस बुरी आदत से बहुत ही ज्यादा परेशान है शाहिद कपूर

पिता के देहांत के बाद माँ का ख्याल रखते हुए दिखाई दिए आयुष्मान और अपारशक्ति

हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड के कलाकारों की AI ने बनाई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -