संजय के जेल जाते ही पिता सुनील पर टूट पड़ा था दुखों का पहाड़
संजय के जेल जाते ही पिता सुनील पर टूट पड़ा था दुखों का पहाड़
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त की आज 94वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस अवसर पर सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। सुनील दत्त ने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के तौर पर की थी, जिसके उपरांत उन्होंने हिंदी मूवीज में अपना कदम भी रख दिया है। अभिनेता ने 1955 में आई फिल्म 'रेलवे स्टेशन' से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था। 

जिसके उपरांत बाद वह कई मूवी में नजर आए लेकिन 1957 में आई मूवी 'मदर इंडिया' सुनील दत्त के करियर में मील का पत्थर साबित हुई। इस मूवी ने एक्टर को रातोंरात स्टार बना दिया था। सुनील दत्त ने ना केवल अपने करियर में कई सफल मूवी दीं बल्कि उन्होंने राजनीति में भी अपना परचम लहराया। हालांकि सुनील को जिंदगी में तब दुखों का सामना करना पड़ा जब उनके बेटे संजय दत्त को 1993 के सीरियल बम धमाकों में हिरासत में ले लिया गया है।

संजय दत्त के जेल जाने के उपरांत बहन प्रिया दत्त ने अपने पिता की स्थिति पर खुलकर बात की थी। प्रिया दत्त ने कहा है कि भाई के जेल जाने के उपरांत उनके पिता पूरी तरह से बदल गए थे। अपने बेटे को हथकड़ी में देखकर पिता सुनील दत्त बुरी तरह से टूट गए थे लेकिन इस बीच संजय ने ही अपने पिता को भी संभाल लिया था। दरअसल एक इंटरव्यू के बीच सुनील दत्त ने कहा था कि वह बस खुद को किसी तरह कंट्रोल करना चाहते थे क्योंकि उन्हें पता था कि अगर मैं रोऊंगा तो इससे संजय पर बुरा प्रभाव पड़ने वाला है। 

फिल्मों में 100 प्रतिशत सक्सेस रेशियो हासिल कर चर्चाओं में आया ये अभिनेता

मीरा की इस बुरी आदत से बहुत ही ज्यादा परेशान है शाहिद कपूर

पिता के देहांत के बाद माँ का ख्याल रखते हुए दिखाई दिए आयुष्मान और अपारशक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -