Share:
बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंचे आम्रपाली-निरहुआ, तस्वीर पर फैंस ने लुटाया प्यार
बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंचे आम्रपाली-निरहुआ, तस्वीर पर फैंस ने लुटाया प्यार

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने मशहूर स्टार्स आम्रपाली दुबे एवं दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से लंदन में मुलाकात की। आम्रपाली दुबे ने धीरेंद्र शास्त्री संग मुलाकात की खास फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में आम्रपाली और निरहुआ संग धीरेंद्र शास्त्री भी नजर आ रहे हैं। तीनों ने हाथ जोड़कर कैमरे में पोज दिया।

धीरेंद्र शास्त्री संग फोटो साझा करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा- कितना ब्लेस्ड डे था। बाबा के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ वो भी लंदन में। सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की तस्वीर वायरल हो रही है। कई प्रशंसक आम्रपाली दुबे की तस्वीर पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट कर रहे हैं। वही इन तस्वीरों पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- हर हर महादेव। दूसरे यूजर ने लिखा- जय श्री राम।

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ फिल्म कलाकंद में साथ नजर आए। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने काफी पसंद भी किया। दर्शकों के बीच दोनों की जोड़ी हमेशा से हिट है। आम्रपाली दुबे एवं दिनेश लाल यादव दोनों ही स्टार्स कि फैन फ़ॉलोइंग ताबड़तोड़ है तथा फैंस से इन्हे बहुत प्यार मिलता है। 

मशहूर एक्ट्रेस के साथ होटल में हुआ रेप, इंटरव्यू के बहाने बुलाकर दिया वारदात को अंजाम

शिवभक्तों के लिए खुशखबरी! अब भारतीय इलाके से होकर पहुंच सकेंगे कैलाश मानसरोवर

HC के रिटायर जज करेंगे MP पटवारी भर्ती घोटाले की गड़बड़ी की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -