श्रीदेवी के निधन से ठीक पहले अमिताभ को हुआ पूर्वाभास
श्रीदेवी के निधन से ठीक पहले अमिताभ को हुआ पूर्वाभास
Share:

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी के हार्ट अटैक से हुए आकस्मिक निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तिया अपनी संवेदनाये प्रकट कर रही है, मगर इस बीच आश्चर्यजनक रूप से अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट पुरे घटना क्रम पर चर्चा में केंद्र में आया है. शनिवार रात बिग बी ने तीन ट्वीट किए. इनमें पहला ट्वीट रात 1 बजे का था, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी गई. इसके बाद 1 बजकर 13 मिनट पर उन्होंने एक पुस्तक विमोचन समारोह की तस्वीर शेयर कीं.

बिग बी ने रात का अपना आखिरी ट्वीट इसके दो मिनट बाद ही यानी 1 बजकर 15 मिनट पर किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!! अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की खबर आई.

गौरतलब है कि सदाबहार मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का आकस्मिक निधन 54 साल की उम्र में हो गया है. श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई हुई थी जहा हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई. 13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं. बचपन से ही उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी. चार साल की उम्र में 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ट एक्टर अपना अभिनय दिखाया. इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया.

बेमिसाल अदाकारा श्रीदेवी का दुखद निधन

क्या है सैफ अली खान के चेहरे पर खून का राज

बेहद ही हॉट है टाइगर श्रॉफ की माँ तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -