एक बार फिर शुभमन संग नजर आई सारा, लीक हुई तस्वीर
एक बार फिर शुभमन संग नजर आई सारा, लीक हुई तस्वीर
Share:

जबसे जाने माने क्रिकेटर शुभमन गिल ने T20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जमाया है, वे भारत के पसंदीदा बन गए हैं। धुआंधार बल्लेबाजी के अतिरिक्त अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी शुभमन गिल ख़बरों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर शुभमन की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान संग दिखाई देते हैं। 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने तस्वीर साझा की है जिसमें सारा और शुभमन गिल साथ में बैठे दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर एयरपोर्ट की बताई जा रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं सारा एवं शुभमन साथ में बैठे हैं। दोनों आपस में बातचीत कर रहे हैं। सारा अली खान और शुभमन की इस तस्वीर ने एक बार फिर उनके अफेयर की खबरों को चर्चा में ला दिया है। सारा एवं शुभमन की ये लीक तस्वीर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। सारा की शुभमन गिल संग ये तस्वीर लेटेस्ट है या पुरानी, इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इन तवीरों को देखकर सारा और शुभमन के फैंस कई तरह की बातें कर रहे है।

वही इससे पहले भी दोनों की लुका छिपी कई बार पकड़ी गई है। सारा और शुभमन को चोरी छुपे मिलते हुए लोगों ने स्पॉट किया है। अफेयर की खबरों पर सारा ने अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है। लेकिन शुभमन की ओर से हिंट अवश्य प्राप्त हुए हैं। सारा एवं शुभमन के डेटिंग की खबरें पहली बार तब सामने आई थीं, जब दोनों को मुंबई के रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया था। दोनों की साथ में फोटो तेजी से वायरल हो रही है। 

ओपी राजभर की सुभासपा को मिला नया सहयोगी, इस पार्टी के साथ लड़ेगी BMC चुनाव

बजट पर गदगद हुए सीएम योगी, कहा- बजट में छिपा है 25 वर्षों का विज़न

छत्तीसगढ़: कांग्रेस सरकार की नाक के नीचे कैसे हुआ करोड़ों का कोयला घोटाला ? ED ने खोले राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -