पहली बार फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी, जानिए कहानी और किरदार
पहली बार फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी, जानिए कहानी और किरदार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं तथा अक्सर अपनी तस्वीरें-वीडियोज से प्रशंसकों का दिल जीत लेते हैं। अंगद और नेहा की कैमिस्ट्री प्रशंसकों को पसंद है, हालांकि अभी तक ये कपल ऑनस्क्रीन साथ दिखाई नहीं दे पाया है। लेकिन अब प्रशंसकों की ये इच्छा भी पूरी हो रही है। अंगद बेदी और नेहा धूपिया जल्दी ही एक फिल्म में साथ दिखाई देंगे, जिसे चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने लिखा है।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को लगभग 5 वर्ष पूरे हो गए हैं। सोशल मीडिया पर तो ये कपल अक्सर साथ में दिखाई देता है, मगर अभी तक किसी फिल्म में साथ दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि अब ये दोनों पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। यह जोड़ी अब एक कॉमेडी-ड्रामा के लिए साथ आ रही है, जिसे चेतन भगत ने लिखा है। फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी है तथा इसकी शूटिंग मुंबई में की गई है।

वही बात यदि अंगद बेदी और नेहा धूपिया की भूमिका की करें तो फिल्म में अंगद की भूमिका का नाम राघवन राव और नेहा के किरदार का नाम सावी है। वहीं सावी, राघवन की पत्नी है। जानकारी के अनुसार, फिल्म की क कहानी कोविड लॉकडाउन के वक़्त में एक विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रशंसकों के लिए ये न्यूज अवश्य एक्साइटिंग है कि नेहा- अंगद फिल्म में भी पति-पत्नी के किरदार में दिखाई देंगे।

बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO

बहन ने ही लीक कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख दंग रह गए थे फैंस

नेशनल टीवी पर बनेगा 'इतिहास', 50 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएगी ये मशहूर जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -