बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, बोले- 'धड़कनें बढ़ रही हैं..'
बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, बोले- 'धड़कनें बढ़ रही हैं..'
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। पहले तो हम यह बता दें कि अमिताभ की उम्र तकरीबन 80 साल हो चुकी है हालाँकि इस पड़ाव पर भी वह काम को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। आज भी अमिताभ बच्चन 12-12 घंटे तक लगातार काम करते रहते हैं और दूसरी तरफ इससे उनके फैंस को मोटिवेशन मिलता है। इसी के साथ कई फैंस को लगातार उनकी सेहत को लेकर चिंता भी लगी रहती है। अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है।

जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने बीते रविवार रात ट्वीट किया और लिखा, 'दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। चिंता हो रही है। उम्मीद है सब ठीक होगा।' इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाते हुए अपने ट्वीट में बस इतना ही लिखा। दूसरी तरफ महानायक का ये ट्वीट देखकर फैंस चिंता में आ गए और उनसे ऐसा करने की वजह पूछने लगे। हालांकि मामला क्या है कुछ कहा नहीं जा सकता है क्योंकि इस बारे में अभी और जानकारी आने तक इंतजार करना होगा।

अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'झुंड' में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर और टीजर वीडियो पिछले दिनों रिलीज किया गया था। वहीं इसके अलावा वह 'रनवे 34', 'Uyarndha Manithan', 'गुड बाय', 'ऊंचाई', 'प्रोजेक्ट के' और 'बटरफ्लाई' जैसी फिल्मों में भी धमाका करते दिखाई देंगे।

शो 'लॉक अप' के प्रीमियर में फिर ऋतिक पर भड़कीं कंगना, बोलीं- '6 उंगली वाले का...'

PM मोदी को ट्रोल करने पर खुद ट्रोल हुए KRK, यूजर बोले- 'आपकी कांग्रेस ने नैया डूबा दी'

आलिया की एक्टिंग की मुरीद हुई सामंथा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -