शादी से पहले नजर आया 'किन्नर बहु' का बेहद स्टाइलिश अवतार
शादी से पहले नजर आया 'किन्नर बहु' का बेहद स्टाइलिश अवतार
Share:

छोटे पर्दे पर किन्नर बहु के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों इन दिनों एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरें के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. रुबीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे उनका हॉट अवतार नजर आने वाला हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते है रुबीना का बेहद ही बोल्ड अवतर नजर आ रहा है. उन्होंने ब्लैक एंड वाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है. इसके साथ उन्होंने गॉगल्स भी लगाए हुए है. रुबीना इस अवतार में बेहद ही बोल्ड लग रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने एक और फोटो शेयर की हैं जिसमे रुबीना ने साइड कट वाली ब्लैक ड्रेस पहनी हैं. दोनों ही तस्वीरों में वो हॉट के साथ-साथ खूबसूरत भी लग रही हैं. फैंस उनकी फोटोज हर बार की तरह इस बार भी खूब पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें जल्द ही रुबीना मशहूर फोटोग्राफर और फिल्म अक्सर-2 में नजर आने वाला एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी करने वाली है. रुबीना और अभिनव पिछले 8 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं इसके बाद दोनों ने अपने परिवार वालो की मंज़ूरी लेकर शादी करने का फैसला ले लिया. रुबीना और अभिनव जून के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

ब्लू लिपस्टिक के कारण ट्रोल हुई निया शर्मा, कहा- तुमसे अच्छी तो चुड़ैल दिखती हैं

बेहद ही सिज़लिंग अवतार में नजर आई टीवी की ये अभिनेत्री

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -